Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बाइक सवार पति-पत्नी और बेटे को पिकअप ने रौंदा, मां की मौत, पिता-पुत्र की हालत गंभीर

road accident in Banda
हादसे के बाद मौके पर रोत-बिलखते परिजन व जमा भीड़।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बुधवार शाम करीब 4 बजे हुए एक दर्दनाक हादसे में पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार पति-पत्नी और बेटे को रौंद दिया। महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि पिता-पुत्र गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। यह हादसा बांदा के कालिजंर थाना क्षेत्र में हुआ है। पुलिस मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। वहीं पिकअप चालक वाहन छोड़कर मौके से भागने में कामयाब रहा। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है।

road accident in Banda
पिकअप के नीचे से फंसी बाइक निकालने का प्रयास करते पुलिसकर्मी।

बुधवार शाम करीब 4 बजे की घटना 

बताया जाता है कि कालिंजर क्षेत्र के ग्राम इटवां निवासी हंसू प्रजापति (50) अपनी पत्नी प्यारी देवी (45) और अपने बेटे होरीलाल प्रजापति (18) को बाइक से लेकर जा रहे थे। बताते हैं कि गांव से निकलने के बाद ये लोग जैसे ही इटवां लिंक रोड से कालिंजर-नरैनी मुख्य मार्ग पर पहुंचे, तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने उनको रौंद दिया।

हादसे के बाद सड़क जाम करने की कोशिश करते लोग।

50 मीटर तक घिसटती गई बाइक

पिकअप की रफ्तार इतनी तेज थी बाइक के उपर चढ़ गई और करीब 50 मीटर तक घसीटती ले गई। इससे बाइक पर बैठे तीनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इस दौरान प्यारी देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि हंसू और उनका बेटा होरी लाल गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और घायलों को संभाला। लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने समझाकर शांत कर दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में कुछ देर पहले बाइकों की टक्कर से दो की मौत, महिला और बच्चा गंभीर रूप से घायल

बाद में लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। उधर, घायल पिता-पुत्र की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद पिकअप गाड़ी का चालक मौके से भाग निकला। पुलिस का कहना है कि गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है जिसे थाने पहुंचा दिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।