Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

गोरखपुर-बांदा-महोबा समेत सपा के 9 जिला-महानगर अध्यक्ष घोषित

Kannauj Yadav said that BJP peoples also will not to be able to hold meeting in Kannauj

समरनीति न्यूज, लखनऊः समाजवादी पार्टी ने यूपी में अपने 9 जिलों और महानगरों के अध्यक्षों समेत युवजन सभा के अध्यक्ष का भी नाम घोषित कर दिया। इस संबंध सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्त्म पटेल की ओर से एक पत्र जारी किया गया है। बताते हैं प्रदेश अध्यक्ष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर ये घोषणा की है। इस क्रम में चौधरी लौटनराम निषाद सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं।

बांदा से विजय करन, महोबा से प्राण सिंह

वहीं नौ जिलों और महानगरों अध्यक्षों के अध्यक्षों के नाम घोषित किए गए हैं। इनमें एक सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष के नाम की भी घोषणा की गई है।

9-district-metropolitan-presidents-of-sp-declared-including-banda-mahoba-and-jhansi

घोषित हुए पदाधिकारियों में बुंदेलखंड के बांदा से विजय करन को, महोबा से प्राण सिंह को तथा फतेहपुर से विपिन सिंह और वाराणसी से सुजीत यादव को पार्टी जिलाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं जौनपुर से लाल बहादुर, गोरखपुर से नगीना साहनी, संत कबीरनगर से गौहर अली, गाजियाबाद महानगर से राहुल चौधरी, बरेली महानगर से शमीम सुल्तानी को अध्यक्ष घोषित किया गया है। इसी तरह बांदा से आमिर खां मन्नी को समाजवादी युवजन सभा का जिलाध्यक्ष घोषित किया गया है। बताते चलें कि सपा ने जिन लौटनराम निषाद को पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है, वह राष्ट्रीय निषाद संघ के राष्ट्रीय सचिव हैं।

ये भी पढ़ेंः सपा सांसद पर मुकदमा, इन जिलों में इंटरनेट बंद, वीडियोग्राफी में होगा पोस्टमार्टम

ये भी पढ़ेंः बांदा पुलिसः सुबह बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे को पीटा, शाम को चटकाईं लाठियां, 4 सस्पैंड