Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

अभिनेता अमजद खान के भाई इम्तियाज का निधन, बाॅलीवुड में शोक की लहर

Actor Imtiaz Khan brother of Bollywood film actor Amjad Khan dies

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बाॅलीवुड फिल्मों के अभिनेता अमजद खान के भाई इम्तियाज खान दुनिया को अलविदा कह गए। बीती 15 मार्च को उनका निधन हो गया। उनके निधन से बालीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। खलनायक की भूमिका अदा करने वाले इम्तियाज खान कई फिल्मों में यादगार भूमिका निभा चुके थे। उनके निधन पर फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने उनसे जुड़ी यादें शेयर कीं। साथ ही उनके परिवार को सांत्वना भी दीं। एक्टर जावेद जाफरी ने इम्तियाज के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया।

यादों की बारात में यादगार था रोल

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि सीनियर एक्टर इम्तियाज बड़े शानदार एक्टर थे। उनके साथ गैंग फिल्म में काम किया था। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।

bollywood-actor-imtiyaz-khan-passing-way

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू ने भी काफी इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने इम्तियाज के साथ अमजद खान की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि एक वक्त की बात है।

ये भी पढ़ेंः नहीं रहे शोले के कालिया, अभिनेता विजू खोटे का 78 साल की उम्र में मुंबई में निधन

दोस्त इम्तियाज भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। बताते चलें कि फिल्मी दुनिया के सबसे दमदार खलनायक कहे जाने वाले गब्बर सिंह उर्फ अमजद खान का 1992 में निधन हो गया था। अजमत की बात करें तो वह ‘नूरजहां’, ‘हलचल’ और गैंग जैसी फिल्मों में नजर आए थे। आपको बताते चलें कि 1973 में फिल्म ‘यादों की बारात’ में ‘रूपेश’ नाम के किरदार की भूमिका उनकी सबसे यादगार रोल था।

ये भी पढ़ेंः शोले के ‘सांभा’ मैक मोहन की बेटियां बालीवुड में नाम कमाने को बेताब, करेंगी यह बड़ा काम..