Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रिकार्ड टूटे, 48 नए कोरोना पाॅजिटव, SP आफिस सील

Banda two year girl raped
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : गुरुवार को एक के बाद एक आईं दो कोरोना जांच रिपोर्ट से पुराने सभी रिकार्ड टूट गए। जिले में एक साथ 48 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। इनमें पुलिस आफिस यानि एसपी कार्यालय के तीन सिपाहियों के अलावा कालिंजर थाने का एक सिपाही और बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे डिपो बांदा रोड बिसंडा के चार कर्मचारी शामिल हैं। इसके साथ जिले में अब कोरोना पाजिटिव की संख्या 654 पर पहुंच गई है। एक्टिव केस 277 बताए जा रहे हैं।

एसपी आफिस में 3 सिपाही संक्रमित

बताया जाता है कि पुलिस आफिस के तीन सिपाहियों को कोरोना होने के बाद पूरे कार्यालय को सेनेटाइज किया गया है। साथ ही एसपी कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। चित्रकूटधाम मंडलायुक्त द्वारा जारी की गई रिपोर्ट में बताया गया कि गुरुवार को 48 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले हैं।

ये भी पढ़ें :  Covdid 19 : बांदा के गुलरनाका में कारोबारी-इंदिरानगर में अधिकारी समेत 19 पाॅजिटिव मिले

इनमें पुलिस अधीक्षक कार्यालय के तीन सिपाही, कालिंजर थाने में तैनात एक सिपाही के अलावा कटरा मुहल्ले में 3, खिन्नीनाका में 2, कालूकुआं में 2, मर्दननाका में 7, कबीर नगर तिंदवारी में 10, फूटा कुआं इलाके में 2, कैलाशपुरी और नरैनी रोड में 1-1, फारेस्ट विभाग के पास 1, बिसंडा के पल्हरी गांव में 1, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे डिपो बांदा रोड बिसंडा में 4, बिसंडा कस्बे में 1, पुलिस लाइन में दो, तिंदवारी कस्बे में 1, सादीमदनपुर गांव में 2, चिल्ला कसबे में 1, सब्जी मंडी रोड गूलरनाका में 1, इंदिरानगर में 1 और शहर के ऊधवपुरवा में 1 संक्रमित केस मिला है। बताते चलें कि कोरोना से जिले में अबतक 8 लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : बांदा में कोरोना से छोटी बाजार में वृद्ध व्यापारी की मौत