Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा में युवक की गोली लगने से मौत, पुलिस ने कहा सुसाइड

Youth shot dead in Banda, police say suicide

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के बदौसा थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। आज मंगलवार को उसका शव उसी के घर में चारपाई के पास खून से लतपत पड़ा था। शव को देखते ही मां की चीख निकल गई। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। इसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने तेजी दिखाते हुए कार्रवाई की और मौके पर फारेंसिक टीम को भी बुलाया।

Youth shot dead in Banda, police say suicide

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

घटना जिले के बदौसा थाना क्षेत्र के उतरवां गांव की है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष बदौसा नरेश कुमार प्रजापति फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। छानबीन की और फारेंसिक टीम के साथ डाॅग स्क्वायड को भी बुलाया। हालांकि, पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। युवक मानसिक रूप से परेशान रहता था।

Youth shot dead in Banda, police say suicide

बदौसा के उतरवां गांव में हुई घटना

बताया जाता है कि उतरवां निवासी मूलचंद्र तिवारी का बेटा 23 साल का नीरज घर पर ही मौजूद था। आज मंगलवार दोपहर उसका शव उसी के घर में चारपाई के नीचे पड़ा मिला। बाहर से लौटी मां ने शव देखा तो चीख पड़ी। उसकी चीख-पुकार सुनकर परिवार के बाकी लोग और आसपास के लोग भी वहां पहुंचे। इसके बाद लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भीषण हादसों में मामा-भांजी समेत 4 की मौत, 1 रेफर

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस ने जांच के लिए फारेंसिक टीम और डाग स्कवायड को भी बुलाया है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। हालांकि, बदौसा थाना प्रभारी नरेश कुमार प्रजापति ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि युवक नीरज ने खुद ही अपने गोली मारी है। मौके से 315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ है। थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में मुख्यमंत्री योगी बोले, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनेगा विकास की रीढ़