Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : ढोल फटा तो निकला लाखों का कैश, पुलिस भी हैरान-पढ़िए पूरी खबर..

Pilibhit police broke back of mafia, now property of gangster Firdosh also attached in Uttar Pradesh
एएसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी।

समरनीति न्यूज, पीलीभीत : हिंदी कामेडी फिल्म ढोल तो आपको याद होगी ही। पूरी फिल्म एक ढोल के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। आखिर में पता चलता है कि ढोल में लाखों रुपए का कैश था। बहरहाल, ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसने पुलिस को भी चौंका दिया। दरअसल, पीलीभीत के रहने वाले एक कार ड्राईवर ने दिल्ली में अपने मालिक को 20 लाख रुपए का चूना लगा दिया। इसके बाद भागकर अपने घर पीलीभीत चला आया।

दिल्ली पुलिस ने लोकल फोर्स के साथ मारी रेड

पीलीभीत के अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि पीलीभीत का रहने वाला पवन दिल्ली के रहने वाले बीके सब्बरवाल की कार चलाता था। 2 नवंबर 2022 को पवन कार से उनको लेकर कनाट प्लेस गया था।

Uttar Pradesh Pilibhit police recovered cash worth lakhs from drum, police also surprised

वहां गाड़ी में रखे 20 लाख कैश और कार की चाबी लेकर चकमा देकर भाग निकला। शिकायत मिलने पर दिल्ली पुलिस ने पीलीभीत पुलिस की मदद से चालक पवन के घर बिलसंडा थाना पुलिस के साथ छापेमारी की।

पहले बातों में उलझाया, फिर कबूला सच

घर से वह पकड़ा गया। पहले तो अभियुक्त पवन ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। बातों में काफी उलझाया, लेकिन बाद में पुलिस ने सख्ती की तो सबकुछ उगल दिया।

ये भी पढ़ें : नई DM दीपा रंजन, बैलगाड़ी यात्रा से आईं थीं चर्चा में..! पढ़िए पूरी खबर

उसने घर में रखी एक ढोलक लाकर पुलिस को दी। पुलिस ने ढोलकर तोड़कर देखी तो उसमें लाखों रुपए का कैश निकला। अभियुक्त ने कबूल किया कि चोरी कर भागने के बाद उसने ढोल में कैश छिपाया था। दिल्ली पुलिस अभियुक्त को अपने साथ पकड़कर ले गई है।