Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

Update : महोबा हादसे में मरने वाले छात्रों की हुई पहचान, CM yogi ने दुख जताया

Update : Identification of students who died in Mahoba, CM yogi expressed grief

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबा : आज गुरुवार सुबह महोबा के कुलपहाड़ थाना क्षेत्र में झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर साइकिल सवार छात्रों को ट्रक ने रौंद दिया। इससे दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस दुर्घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला। तबतक ग्रामीणों व छात्रों के परिजनों ने वहां जाम लगा दिया। ये लोग पुलिस से दोषी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे 

सूचना पाकर मौके पर पहुंच एएसपी आरके गौतम, एसडीएम मो. अवेश व क्षेत्राधिकारी रामप्रवेश राय ने स्थित को संभाला। बताया जाता है कि ग्राम सुगिरा के रहने वाले इंटरमीडिएट के 5 छात्र साईकिल से गुरुवार सुबह साढ़े 5 बजे करीब कुलपहाड़ के मोहल्ला गोविंदनगर में स्थित कोचिंग में पढ़ने जा रहे थे।

ये भी पढ़ें : Breaking News : एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर से टकराकर कार में लगी आग, सभी 5 की जिंदा जलकर मौत 

तभी पीछे से आए ट्रक ने मदनवार रपटा पर छात्रों को टक्कर मारते हुए रौंद दिया। इससे छात्र धर्मेंद्र पुत्र संतोष साहू व कपिल पुत्र अशोक विश्वकर्मा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं छात्र जितेंद्र गुप्ता, देवेंद्र साहू समेत 3 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम का कहना है कि दोषी चालक की तलाश की जा रही है। वहीं घायल बच्चों की हालत ठीक है।

ये भी पढ़ें : बांदा में भाजपा की मंडलीय किसान पंचायत में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्ष को लिया आड़े हाथ