Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

UP Police Big Action : आबकारी इंस्पेक्टर व दो सिपाही गिरफ्तार, तस्कर से बड़ी डील का आरोप

Banda Breaking : Police rescues kidnapped child from the clutches of kidnappers, 4 arrested
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्क : यूपी के बुलंदशहर जिले में हुए शराब कांड वाले दिन मिलावटी शराब के साथ एक तस्कर को पकड़ने के बाद लाखों की डील करके उसे छोड़ने के आरोप में पुलिस ने तगड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने जिले के आबकारी विभाग के एक इंस्पेक्टर व दो सिपाहियों को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक बुलंदशहर (सिटी) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि तीनों को गिरफ्तार करने के बाद विधिक कार्रवाई करके जेल भेजा जा रहा है।

बुलंदशहर शराबकांड के वक्त का मामला

बताते चलें कि बुलंदशहर के गांव जीतगढ़ी में शराब कांड के ठीक अगले दिन आबकारी इंस्पेक्टर और दो सापाहियों पर लाखों की डील का आरोप है। सूत्र बताते हैं कि शराब कांड अगले ही दिन एक शराब तस्कर को मिलावटी शराब के साथ पकड़ा गया। आरोप है कि अगले ही उसे लाखों की डील करके छोड़ दिया गया। बुलंदशहर पुलिस ने मामले में सख्त कार्रवाई की है।

जांच के बाद तीनों के खिलाफ कार्रवाई

पुलिस ने आबकारी इंस्पेक्टर सुरेश सिंह चौहान, हेड कांस्टेबल खेम सिंह तथा सिपाही अनुज कुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम व आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया। बाद में तीनों को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी श्री तिवारी ने बताया है कि तीनों को अदालत में पेश किया जाएगा। इतना ही नहीं इन तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने आबकारी गोदाम से केश से जुड़ी शराब की 8 पेटियां बरामद भी की हैं।

ये भी पढ़ें : लुटेरी दुल्हन : होने वाले दूल्हे को शोना-बाबू और पुच्चू बनाया, फिर लाखों की शापिंग कर रफूचक्कर..