Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर की जयजीत कौर होरा ने पीसीएस में किया टाप, फतेहपुर के प्रखर भी सितारा बनकर चमके

टापर जयजीत कौर।

समरनीति न्यूज, कानपुरः उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की पीसीएस परीक्षा 2016 में  कानपुर की बेटी जयजीत कौर होरा ने टाप करते हुए शहर का मान ऊंचा किया है। होनहार जयजीत कानपुर के कौशलपुरी गुमटी नंबर-5 की रहने वाली हैं और खास बात यह है कि उनके पति आशुतोष मिश्र ने भी इस परीक्षा में सफलता हासिल की है।

बच्चों की सफलता से परिवारों में खुशियां छाईं 

उनको  असिस्टेंट कमिश्नर कोऑपरेटिव का पद मिला है। बताते चलें कि शहर के 20 से अधिक उम्मीदवारों ने यूपीपीसीएस-2016 में सफलता हांसिल की है। वहीं दूसरी ओर फतेहपुर के बिंदकी के रहने वाले प्रखर उत्तम को इस परीक्षा में चौथी रैंक मिली है। फतेहपुर के बिंदकी के रहने वाले प्रखर कानपुर में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

अपनी मां और बहन के साथ टापर प्रखर।

स्वाती गुप्ता, लवी मिश्रा, अंबुजा त्रिवेदी, अविनाश सिंह, अंकित, राधेश्याम गोंड, नम्रता सिंह सहित कई उम्मीदवारों सफल हुए हैं। प्रखर की मां ऊषा उत्तम हैं जो बिंदकी में स्कूल की संचालिका हैं जबकि पिता अनिल उत्तम किसान हैं। प्रखर ने अपनी इस सफलता का श्रेय मामा कमल उत्तम तथा प्रेम उत्तम को दिया है।

ये भी पढ़ेंः प्रदेश में बुंदेली बेटियों का दबदबा, झांसी में योगा प्रतियोगिता में सभी टीमों को पछाड़ जीती राज्यस्तरीय चैंपियनशिप