Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : एक हफ्ते पहले जेल से छूटा था हिस्ट्रीशीटर, फांसी लगाकर दी जान

DLED student hanged himself in Banda
सांकेेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक हिस्ट्रीशीटर ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। अतर्रा थाना क्षेत्र के महुटा गांव में हुई इस घटना का कारण पारिवारिक कलह बता रहे हैं, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताते हैं कि मरने वाले हिस्ट्रीशीटर पर बांदा और पड़ोसी चित्रकूट जिले में करीब 10 आपराधिक मामले दर्ज थे। बताया जाता है कि थाना कस्बा अतर्रा के रहने वाले सौरभ शुक्ला (45) पुत्र केदारनाथ ने घर के पंखे में गमछा बांधकर फांसी लगा ली। गुरुवार सुबह जब उसका कमरा नहीं खुला तो परिवार के लोगों को कुछ अंदेशा हुआ।

चित्रकूट में अपहरण के मामले में था आरोपी

इसपर पत्नी ने पड़ोसियों को बुलाया। किसी तरह दरवाजा खोला गया तो भीतर के हालात देखकर लोगों की चीख निकल गई। सौरभ का शव फांसी पर लटक रहा था। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में सीओ सत्यप्रकाश शर्मा और कोतवाली प्रभारी अखिलेश मिश्रा मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में मजार के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, ऐेसे हुआ पर्दाफाश.. 

बताते हैं कि मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया है कि बीती रात वह खाना खाने के बाद सोने गए थे। इसके बाद सुबह फांसी पर शव लटका मिला। हालांकि, पुलिस का कहना है कि रात में पत्नी से उनका विवाद हुआ था। बताते हैं कि दो भाइयों में दूसरे नंबर के मृतक सौरभ के परिवार में दो छोटी बेटियां हैं। सीओ शर्मा ने कहा कि मृतक चित्रकूट में हुई अपहरण की घटना में आरोपी था और करीब एक सप्ताह पहले ही जेल से छूटकर आया था। उसके उपर चित्रकूट और बांदा जिले में 10 आपराधिक मुकदमें दर्ज थे।

ये भी पढ़ें : UP Big News : रोडवेज और पिकअप की टक्कर में 7 की मौत, 32 घायल