Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री महाना भी कोरोना से संक्रमित, कुल 14 मंत्री अबतक..

UP government cabinet minister Mahana also infected with Corona, total 14 ministers so far

समरनीति न्यूज, लखनऊ/कानपुर : कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। आम लोगों के साथ-साथ सरकार के मंत्री भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब यूपी सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। यूपी सरकार के कोरोना से संक्रमित होने वाले वह 14वें मंत्री हो गए हैं। इसकी जानकारी खुद औद्योगिक विकास मंत्री महाना ने ट्वीट करते हुए दी। वहीं यूपी के दो कैबिनेट मंत्रियों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इनमें एक अमरोहा के रहने वाले पीडब्ल्यूडी मंत्री चेतन चौहान हैं और दूसरी कानपुर की रहने वाली कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण हैं।

लखनऊ आवास में क्वारंटाइन

उन्होंने हाल में अपने संपर्क में आए लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है। साथ ही लिखा है कि फिलहाल वह अपने लखनऊ स्थित सरकारी आवास में होम क्वारंटाइन रहेंगे। उनके स्टाफ के 3 अन्य लोग भी कोरोना से संक्रमित मिले हैं। बताया जाता है कि कानपुर के रहने वाले औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने शुक्रवार को अपने स्टाफ के कुल 13 लोगों के साथ कोरोना जांच कराई थी।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

जांच रिपोर्ट में महाना और उनके स्टाफ के तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि इससे पहले मंत्री सतीश महाना के परिवार के कई सदस्य कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। बताते चलें कि इससे पहले यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसका पता गुरुवार को आई रिपोर्ट में चला था।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबरः कोरोना से यूपी की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का निधन