Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कस्तूरबा गांधी स्कूल के चौकीदार ने खुद को गोली से उड़ाया, छात्रा से अफेयर की चर्चा

Banda: Kasturba Gandhi school watchman shot himself, discussing affair with student

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में बबेरू स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में शनिवार सुबह चौकीदार ने खुद गोली मार ली। घटना से स्कूल में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही सीओ, एसडीएम और बीएसए समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और छानबीन की। मृतक के परिवार के लोग जहां घटना को संदिग्ध बता रहे हैं। वहीं स्कूल में घटना को लेकर प्रेमप्रसंग की चर्चाएं हो रही हैं।

सुबह स्कूल के कमरे में वारदात

बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के परसौली गांव का रहने वाला 51 वर्षीय चंद्रशेखर द्विवेदी कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में चौकीदार था। आज सुबह करीब 10 बजे वह रोज की तरह स्कूल पहुंचा और कमरों की सफाई शुरू कर दी। विद्यालय का बाकी स्टाफ भी वहीं था। कुछ ही देर बाद कमरे से गोली चलने की आवाज आई।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबरः बांदा में महिला प्रधानाध्यापिका ने स्कूल के कमरे में फांसी लगाकर दी जान

स्टाफ के लोग भागकर कमरे की ओर पहुंचे तो देखा कि वहां चंद्रशेखर खून से लतपत होकर जमीन पर पड़ा है। गोली उसकी कनपटी पर लगी थी और पास में तमंचा पड़ा था। सूचना पाकर सीओ राजीव प्रताप सिंह, एसडीएम महेंद्र प्रताप सिंह और प्रभारी निरीक्षक जयश्याम शुक्ला मौके पर पहुंचे।

Banda: Kasturba Gandhi school watchman shot himself, discussing affair with student

फारेंसिक टीम ने भी सबूत ढूंढे

बाद में फारेंसिक टीम भी वहां बुलाई गई। थोड़ी देर बाद चौकीदार की पत्नी पुष्पा और भतीजी अर्चना और भाई राजाभइया भी वहां पहुंचे। बताते हैं कि चौकीदार व परिवार के लोग मूल रूप से परसौली गांव के निवासी हैं। अब संयुक्त परिवार के साथ बांदा के सर्वोदयनगर मुहल्ले में रहते हैं। थाना प्रभारी जयश्याम शुक्ला ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का है।

ये भी पढ़ें : शर्मनाक : एबुलेंस में सेक्स रैकेट, रंगरेलियां मनाता स्वास्थ्य कर्मी, वीडियो वायरल