Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

विधानसभा में गरजे सीएम योगी, बोले-माफिया को मिट्टी में मिला देंगे-अखिलेश ने भाषा पर उठाए सवाल

UP : CM Yogi thundered in assembly, said - will mix mafia in soil

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में विधानमंडल सत्र लगातार जारी है। आज शनिवार को सदन की कार्यवाही शुरू होने पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने प्रयागराज में उमेशपाल हत्याकांड का मुद्दा उठाया। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। कहा कि सरकार को इसपर जवाब देना चाहिए। मुख्यमंत्री योगी और सपा मुखिया अखिलेश के बीच तीखी बहस भी हुई। अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री की भाषा पर सवाल उठाए।

मुख्यमंत्री ने कहा, सपा ने बनाया था इस माफिया को विधायक

जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन में कहा कि हमारी सरकार हमेशा माफियाओं के खिलाफ है, उनकी कमर तोड़ने का काम हमारी सरकार ने ही किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि माफिया गलफत में न रहें, उन्हें मिट्टी में मिला देंगे। सीएम योगी ने कहा कि सपा के ही पोषित हैं यह माफिया। हम किसी माफिया को नहीं छोड़ेंगे।

ये भी पढ़ें : उमेशपाल हत्याकांड में माफिया अतीक, पत्नी शाइस्ता और दो बेटों समेत उसके भाई असरफ के खिलाफ FIR..

कहा कि राजूपाल हत्याकांड में अतीक अहमद दोषी है और उसे समाजवादी पार्टी ने विधायक बनाकर प्रश्रय दिया था। अखिलेश यादव की तरफ इशारा करते हुए योगी आदित्यनाथ ने सदन में कहा कि आप खुद माफियाओं का पोषण करते हैं। इस पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी की भाषा पर सवाल खड़े किए। सदन में कुछ देर के लिए हंगामा भी हुआ। बाद में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के दखल देने के बाद सदन की कार्यवाही शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें : यूपी में बड़ी वारदात, बम-गोलियों से राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेशपाल व गनर की हत्या