Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के बाद अब वकील को भी एयर लिफ्ट के जरिए भेजा जा रहा दिल्ली एम्स

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता को दिल्ली के एम्स अस्पताल में एयर लिफ्ट के जरिए शिफ्ट कर दिया गया है। अब उनके वकील महेंद्र सिंह को भी दिल्ली इलाज के लिए एयर लिफ्ट किया जा रहा है। दुष्कर्म पीड़िता को ट्रैफिक पुलिस ने कड़ी सुरक्षा घेरे में सोमवार शाम केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर से से ग्रीन कॉरिडोर बनाकर मात्र 38 मिनट में एयरपोर्ट पहुंचा दिया।

सोमवार शाम को पीड़िता को भेजा गया था दिल्ली  

सोमवार शाम 6.24 बजे करीब सीआरपीएफ और पुलिस की कड़ी सुरक्षा के घेरे में पीड़िता को एंबुलेंस के जरिए निकाला गया। 7:02 बजे पीड़िता एयरपोर्ट पहुंची और वहां से एयर लिफ्ट करके पीड़ता को एम्स ट्रॉमा केयर, दिल्ली ले जाया गया। वहां उसका इलाज भी शुरू हो गया है। इसके बाद पीड़िता के अधिवक्ता महेंद्र सिंह को भी ट्रॅामा सेंटर से एयरपोर्ट ले जाया गया। उनको भी सीआरपीएफ की मौजूदगी में ग्रीन कॉरिडोर के जरिए एयरपोर्ट पहुंचाया गया। बताते चलें कि घायल अधिवक्ता भी अभी वेंटिलेटर पर हैं। पीड़िता के बाद वकील को एयर एम्बुलेंस से एम्स दिल्ली भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव दुष्कर्म आरोपी विधायक सेंगर ने कहा, कोर्ट-सीबीआई व मीडिया पर भरोसा, पीड़िता के स्वस्थ होने की कामना, ले गई सीबीआई