Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट के तेल कारोबारी के दो मासूम जुड़वा बेटों के अपहरण-हत्याकांड के मुख्य आरोपी की जेल में मौत

सतना केंद्रीय जेल व हत्यारोपी रामकेश यादव की फाइल फोटो (इनसेट)

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः बीती 12 फरवरी को हुए एक बेहद दुस्साहिस दो मासूम भाईयों के अपहरण एवं हत्याकांड में लगभग 3 माह बाद चौंकाने वाला मोड़ आया है। इस वारदात के मुख्य आरोपी तथा मासूमों को ट्यूशन पढ़ाने वाले रामकेश यादव ने जेल में फांसी लगाकर जान दे दी है। यह मुख्य आरोपी राकेश सतना सेंट्रल जेल में बंद था। सूत्रों का कहना है कि सतना जेल में बैरक से बाहर अपनी लुंगी से गले में फंदा लगाकर मुख्य आरोपी ने जान दी है। घटना के बाद जेल में हड़कंप मच गया है।

प्रथम दृष्टया फांसी लगाकर जान देने की बात आ रही सामने  

रामकेश यादव ने चित्रकूट के आयुर्वेदिक तेल कारोबारी ब्रजेश रावत के जुड़वा बेटों प्रियांश और श्रेयांश को अपने साथियों के साथ मिलकर अगवा कर लिया था। बाद में फिरौती मांगी और पैसा लेने के बावजूद दोनों की बड़ी ही बेरहमी से हत्या करके नदी में शवों को फेंक दिया था।

संबंधित खबर भी पढ़ेंः चित्रकूट में दिनदहाड़े स्कूल कंपाउंड में बस से पिस्टल लगाकर व्यवसाई के दो जुड़वां बेटों का अपहरण, पुलिस ने घेरा जंगल  

बताया जाता है कि पांच अन्य आरोपी अब भी जेल में बंद हैं। बताया जाता है कि जेल अधिकारियों द्वारा मामले की जांच की जा रही है। वहीं जेल अधिकारियों का कहना है कि यह घटना सुबह करीब 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने छानबीन की है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि सही बात जांच के बाद ही सामने आ सकेगी।

संबंधित खबर भी पढ़ेंः बड़ी खबरः चित्रकूट (सतना) से अपह्रद दोनों सगे जुड़वा भाईयों की नृशंस हत्या, नदी से बरामद हुए दोनों के शव