Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा में नदी में डूबकर दो सगे मासूम भाइयों की मौत

Two brothers killed by drowning in river in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से एक बेहद ह्रदयविदारक घटना सामने आई है। दो मासूम सगे भाइयों की नदी में डूबकर मौत हो गई। बताते हैं कि दोनों बच्चे नदी में नहाने गए थे। उनके डूबने की खबर परिजनों को तब हुई जब दोनों घर नहीं पहुंचे। उनको तलाशते हुए परिजन नदी किनारे पहुंचे। वहां उनके कपड़े रखे मिले। परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नदी में गोताखोरों को उतारते हुए जाल डलवाया। देर शाम दोनों के शवों को बरामद कर लिया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Two brothers killed by drowning in river in Banda

बताया जाता है कि बदौसा थाना क्षेत्र के लमेहटा पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम शिवहारी अंश लमेहटा निवासी रामसुफल यादव के तीन बेटे हैं। इनमें पहले और दूसरे नंबर के 10 साल का नीरज और 8 साल का अंशू गुरुवार को बागे नदी पर नहाने गए थे। काफी देर तक वहां से नहीं लौटे। परिवार वालों ने उनको ढूंढना शुरू किया। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।

Two brothers killed by drowning in river in Banda

जानकारी पाकर लमेहटा पुलिस चौकी इंचार्ज बृजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे। बाद में सभी नदी किनारे पहुंचे तो वहां बच्चों के कपड़े रखे मिले।

ये भी पढ़ेंः बांदा के लिए अच्छी खबर, दूसरे कोरोना वायरस संक्रमित की रिपोर्ट भी निगेटिव

बदौसा थाना प्रभारी नरेश कुमार प्रजापति भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शाम 6 बजे गोताखोर राजेंद्र भदावल व रंजन पौहार की मदद से दोनों बच्चों के शव नदी से बाहर निकलवाया। घर में बच्चों की मां मंजू और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों में घटना को लेर कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ खबर का असर, संत तुलसी पब्लिक स्कूल पर छापा, BSA बोले, करेंगे सख्त कार्रवाई