Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा का मोदी-शाह पर हमला, कहा-वन मैन शो और टू मैन आर्मी बना दी बीजेपी

कांग्रेस में शामिल होने के दौरान भाजपा सांसद एवं फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा।

समरनीति न्यूज, पॉलिटिकल डेस्कः मशहूर अभिनेता व भारतीय जनता पार्टी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज दिल्ली में औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भारी मन से बीजेपी को छोड़ रहा है। आज बीजेपी का स्थापना दिवस है और इसी दिन बीजेपी को छोड़ रहा हूं।  पत्रकारों से बातचीत में उनकी जबान फिसल गई। उन्होंने कांग्रेसी नेता शक्ति सिंह गोहिल को बीजेपी नेता कहा।

आडवाणी को लेकर बीजेपी पर बोला हमला  

उन्होंने कहा कि शक्ति सिंह गोहिल बीजेपी की रीढ़ हैं। फिर उन्हें एहसास हुआ कि कुछ गलत बोल गए हैं तो कहा कि कांग्रेस में अभी नया हूं। इस मौके पर उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने लाल कृष्ण आडवाणी का भी जिक्र करते हुए कहा पार्टी के फिलोस्पर की क्या हालत हो गई है आप सभी वाकिफ हैं। कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि नवरात्र के मौके पर वे कांग्रेस में शामिल हुए हैं और इस मौके पर कांग्रेस नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हैं।

ये भी पढ़ेंः अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा बोले, राहुल गांधी से परिपक्वता सीखें दूसरे दलों के राष्ट्रीय अध्यक्ष

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मौके पर अपनी राजनीतिक जीवन यात्रा में शामिल सभी लोगों को शुभकामनाएं दी। शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी, अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी में उन्होंने लोकशाही को धीरे-धीरे तानाशाही में परिवर्तित होते देखा। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मौजूदा बीजेपी नेतृत्व ने यशवंत सिन्हा, मुरली मनोहर जोशी, अरुण शौरी जैसे कद्दावर शख्सियतों को निपटा दिया गया। उन्होंने कहा कि व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है और पार्टी से बड़ा देश। मैंने सिर्फ देशहित में बात की थी। शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मौके पर अपने दिल में दबे दर्द को भी बयां किया।

कहा, बीजेपी में सिर्फ तानाशाही चल रही 

शत्रुघ्न सिन्हा ने पूछा कि आखिर बीजेपी सरकार में उन्हें मंत्री क्यों नहीं बनाया गया। उन्होंने कहा कि क्या उनके अंदर योग्यता नहीं या फिर उनके अंदर क्या कमी थी। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी में इस वक्त तानाशाही सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि ये वन मैन शो और टू मैन आर्मी की सरकार है। शत्रु ने कहा कि केंद्र के मंत्रियों को अपना सचिव रखने की इजाजत रखने की नहीं थी। इस दौरान पार्टी नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बेबाक राय रखने वाले शत्रुघ्न सिन्हा गलत पार्टी में थे। केसी वेणुगोपाल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस की विचारधारा को आगे बढ़ाने में मददगार साबित होंगे।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका का मोदी पर तगड़ा हमला, कहा- विदेश घूमने में गुजार दिए 5 साल, कभी 5 मिनट भी बनारस के गरीब से नहीं मिले