Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : साले के घर से जीजा की बोलेरो ले उड़ा शातिर रमेश दुबे, 60 हजार में बेची-पढ़िए चौंकाने वाला खुलासा

Rameshchandra Dubey arrested for vehicle theft in Banda, member of interstate gang
पुलिस वार्ता करते एसपी अभिनंदन।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देशन में कोतवाली पुलिस ने शहर के जरैली कोठी से कुछ दिन पहले बोलेरो चोरी करने वाले एक शातिर चोर रमेशचंद्र दुबे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को उसके एक साथी और चोरी की बोलेरो खरीदने वाले कबाड़ी की तलाश है। दोनों फरार हैं। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि चोरी की बोलेरो गाड़ी को 60 हजार रुपए में बेचा गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिले के मौदहा थाना क्षेत्र के मुकेश बाबू ने अपनी बोलेरो बहनोई कमलेश गोस्वामी को दे रखी थी।

एक साथी और कबाड़ी की पुलिस को तलाश

उन्होंने घर के बाहर से 28 दिंसबर की रात बोलेरो चोरी हो गई थी। पुलिस ने सघनता से जांच की। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि रमेशचंद्र दुबे पुत्र राममणि दुबे निवासी खजुरीखुर्द थाना कोरांव जनपद प्रयागराज ने अपने साथी के साथ मिलकर बोलेरो चोरी की है। पुलिस फरार अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें : अब देना होगा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर टोल टैक्स, पढ़िए ! किस गाड़ी पर कितने देने होंगे रुपए..

पूछताछ में गिरफ्तार हुए शातिर अभियुक्त ने बताया है कि उनके गैंग ने प्रयागराज, चित्रकूट, बांदा, प्रतापगढ़ और आसपास के जिलों में कई वाहनों पर हाथ साफ किया है। इस बोलेरो को अभियुक्तों ने 60 हजार में बेचा था। पुलिस ने कबाड़ी के पास से चोरी की बोलेरो की चेसिस बरामद कर ली है। फरार अभियुक्तों के नाम विनय गुप्ता पुत्र कृष्ण बहादुर निवासी पथरा थाना कोरांव (प्रयागराज) और कबाड़ी गोलू उर्फ सुमित पुत्र संतोष साहू निवासी खरकौनी थाना नैनी, प्रयागराज बताए जा रहे हैं।

Bold Actresss : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ठंड में ढाया कहर

ये भी पढ़ें : Bold Actresss : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ठंड में ढाया कहर