Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर की 4 चोरियों के 4 चोर, 3 लाख के जेबर के साथ गिरफ्तार 

4 thieves of 4 thieves of Banda city, arrested with 3 lakh jabber

समरनीति न्यूज, बांदा : पिछले 24 घंटे में बांदा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एक शातिर अंतरजनपदीय वाहन चोर के अलावा चार और चोर पकड़े हैं। इन चोरों की निशानदेही पर 4 घरों में चोरियों का खुलासा करते हुए पुलिस ने करीब 3 लाख के चोरी के जेबर भी बरामद किए हैं। चोरी का और सामान भी पकड़ा है। खुद पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने इस मामले की जानकारी प्रेसवार्ता में दी।

पुलिस और सरकारी कर्मियों के घर बने थे निशाना

एसपी अभिनंदन ने बताया कि 16 नवंबर को शहर के गायत्रीनगर मुहल्ले में रहने वाले अर्धसैनिक बल के कर्मचारी के घर, सिटी गार्डेन के पीछे पूर्व फौजी के घर, 17 दिसंबर को सिटी गार्डेन के पीछे एक अन्य अर्द्धसैनिक बल में सहायक उप निरीक्षक के घर तथा 27 दिसंबर को गायत्रीनगर में सेना में कर्मचारी के घर पर चोरों ने हाथ साफ किया था।

चोरी के जेबर खरीदने वाला सुनार भी गिरफ्तार

एसओजी और कोतवाली पुलिस खुलासे में लगी थीं। पुलिस ने मुख्य अभियुक्त सुनील उर्फ छोटू पासी, महेश अवस्थी, लालचंद्र उर्फ लाल सिंह व नाजिम को गिरफ्तार किया है। इनमें एक चोरी की ज्वैलरी का खरीददार है। चोरों के कब्जे से पुलिस ने अवैध तमंचे, कारतूस और सोने-चांदी के गहने बरामद किए हैं। खुलासा करने वाली पुलिस टीम में शहर कोतवाली प्रभारी श्यामबाबू शुक्ला, एसओजी प्रभारी राकेश तिवारी आदि शामिल रहे।

ये भी पढ़ें : नाकाम मोहब्बत : एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी-प्रेमिका

ये भी पढ़ें : बांदा : साले के घर से जीजा की बोलेरो ले उड़ा शातिर रमेश दुबे, 60 हजार में बेची-पढ़िए चौंकाने वाला खुलासा