Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

अनहोनी : दो मासूमों की दर्दनाक मौत, एक के गले में फंसी गुठली तो दूसरे की..

in Chitrakoot Unfortunate Painful death of two innocents, kernels stuck in neck of one and other

समरनीति न्यूज, डेस्क : जिले में आज दो मासूमों की दर्दनाक मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया। एक मासूम के गले में बेर की गुठली फंसने से उसकी जान चली गई। तो दूसरे बच्चे की हौद में डूबने से मौत हो गई। दोनों ही हादसों के बारे में जिसने भी सुना और पढ़ा दुखी नजर आया। उधर, परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बेर की गुठली फंसने से 9 माह के अनुज की सांसें थमीं

जानकारी के अनुसार चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के उड़की गांव में रूद्रनारायण ने बताया कि शाम को खेलते समय उनके 9 महीने के बेटे अनुज के गले में बेर की गुठली फंस गई।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में ट्रेन के आगे कूदी युवती, चीथड़े उड़े..

इसके बाद बच्चे को खांसी सी आई और फिर उसे सांस लेने में दिक्कत शुरू हो गई। परिवार के लोग उसे संभालते हुए अस्पताल लेकर भागे। वहां से गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

हौद में डूबी 2 साल की मासूम परी, घर में कोहराम

उधर, एक अन्य घटना में चित्रकूट के मानिकपुर क्षेत्र के ऊंचाडीह गांव के मजरा मुरकटा में भी एक ह्रदयविदारक घटना हुई। घर के बाहर बने छोटे से हौद में भरे पानी में डूबने से 2 साल की बच्ची की मौत हो गई। बताते हैं कि गांव के मनोज कुमार के घर के बाहर सीमेंट का हौद बना हुआ है। उनकी बेटी परी (2) खेलते-खेलते हौदे के पास पहुंच गई। वहां हौद में गिरकर डूब गई। काफी देर बाद परिवार के लोगों को आभास हुआ तो दौड़कर वहां पहुंचे। तबतक बच्ची की सांसें थम चुकी थीं।

ये भी पढ़ें : नाकाम मोहब्बत : एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी-प्रेमिका