Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

अलवर गैंगरेप पीड़िता से राहुल ने मुलाकात कर दोषियों को सख्त सजा का दिलाया भरोसा

राहुल गांधी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः अलवर गैंग रेप मुद्दे पर राजस्थान सरकार विपक्ष के निशाने पर है, लेकिन आज राहुल गांधी पीडि़ता से मुलाकात कर न्याय का भरोसा दिलाया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अलवर सामूहिक बलात्कार से पीडि़त महिला और उसके परिवार वालों से गुरुवार को मिलने अलवर पहुंचे।उन्होंने कहा कि ‘यह मेरे लिए राजनीतिक मुद्दा नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैं पीडि़त परिवार से मिला और उन्होंने न्याय की मांग उठाई है जो पूरी की जाएगी। उन्होंने विश्वास दिलाया कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। राहुल गांधी बुधवार को अलवर महिला से मिलने जाने वाले थे लेकिन हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी की वजह से उड़ नहीं सका था।

दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही

इसकी वजह से वो कल नहीं जा सके थे, लेकिन आज वहां पहुंचे और उन्होंने पीडि़ता से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट भी मौजूद थे। मामला 26 अप्रैल का है जब शाम को पति पत्नी घूमने निकले तो पांच लड़कों के गैंग ने घात लगाकर इन दोनों पति पत्नी के साथ घटना को अंजाम दिया। पति- पत्नी समाज और बदनामी के डर से चुप रहे, लेकिन जैसे-जैसे बात खुली परिवार वाले एकजुट होकर एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे लेकिन आरोप है कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की।

ये भी पढ़ेंः मायावती ने कहा- पीएम मोदी ने सियासी फायदे के लिए पत्नी को छोड़ा, अब उनको देखकर घबराती हैं महिलाएं

फिर विधायक कांतिलाल मीणा ने मामले में हस्तक्षेप किया उसके बाद कहीं मामला दर्ज हुआ। विधायक मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग की है। पीडि़त परिवार ने विधायक की मदद से ही 30 अप्रैल को अलवर के एसपी से सारे घटनाक्रम की जानकारी दी और 2 मई को एफआईआर दर्ज कराई गई। उस दिन सविता का मेडिकल नहीं हो पाया क्योंकि सरकारी अस्पताल में महिला डॉक्टर नहीं थी। 3 मई को सविता का मेडिकल हुआ। रिपोर्ट के बारे में अभी पीडि़त परिवार को कोई जानकारी नहीं है। 9 मई को सविता और अजय का बयान लिया गया।

ये भी पढ़ेंः बूथ पर वोटरों के प्रभावित करने वाला पोलिंग एजेंट हुआ गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वायरल था वीडियो..