Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

साध्वी प्रज्ञा ने कहा- नाथुराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर।

समरनीति न्यूज, डेस्कः भोपाल से भाजपा उम्मीदवार रहीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आज एक बड़ा बयान दिया है। साध्वी ने अंतिम प्रचार के दौरान एस सवाल के जवाब में कहा है कि नाथू राम गोडसे देश भक्त थे, हैं और रहेंगे। दरअसल, एक पत्रकार ने साध्वी से सवाल पूछा था कि फिल्म अभिनेता कमल हासन ने रविवार को कहा था कि ‘आजाद भारत का पहला चमरपंथी एक हिंदू था।’ एक रोड-शो के दौरान प्रज्ञा ने कहा है कि ‘नाथूराम गोडसे देश भक्त थे, हैं और रहेंगे। साध्वी ने कहा कि उनको आतंकवादी कहने वाले लोग पहले खुद अपने गिरेहबान में झांककर देखें।

साध्वी ने कहा अपने गिरेबां में झांके ऐसे लोग 

कहा कि ऐसा बोलने वालों को 23 तारीख को जवाब दे दिया जाएगा। पत्रकार ने जब पूछा कि क्या आप गो़डसे को समर्थन करती हैं तो वह सवाल को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़़ गईं। कांग्रेस ने हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी वाले गोड्से के वंशज हैं और इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने साध्वी के बयान से पल्ला झाड़ लिया है।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी ने कांग्रेस विधायक अदिति सिंह से की मुलाकात, कहा- मिलकर लड़ेंगे यह लड़ाई

बीजेपी नेताओं ने कहा है कि प्रज्ञा को अपने इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। बताते चलें कि साध्वी प्रज्ञा देवास संंसदीय सीट के आगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी के पक्ष में रोड-शो कर रही थीं। इससे पहले भी प्रज्ञा शहीद पुलिस अधिकारी करकरे के बारे में घिनौना बयान दे चुकी हैं। इसके अलावा भी उनके कई विवादित बयान सामने आए हैं। बताते चलें कि आतंकी हमले के मामले में आरोपी प्रज्ञा हाल में जेल से छूटी हैं।

ये भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल के चुनाव अधिकारी ने दिया राजनीतिक बयान, ममता ने हटाने की मांग की