Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

राहुल का तंज- मेरे खिलाफ झूठ लिखने वाले पत्रकारों को जेल में डाला जाए तो खाली हो जाएंगे अखबार/न्यूज चैनलों के दफ्तर

rahul gandhi
राहुल गांधी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः स्वतंत्र पत्रकार प्रशांत कनौजिया की गिरफ्तारी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। इसे लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने लिखा है कि ‘अगर मेरे खिलाफ झूठी या मनगढ़ंत रिपोर्ट लिखने वाले या आरएसएस/बीजेपी प्रायोजित प्रोपैगेंडा चलाने वाले पत्रकारों को जेल में डाल दिया जाए तो अधिकतर अखबार/न्यूज चैनलों के दफ्तर खाली हो जाएंगे।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कही बात 

इतना ही नहीं इन दफ्तरों को स्टाफ की गंभीर कमी का सामना करना पड़ जाएगा। राहुल ने लिखा है कि यूपी के सीएम का व्यवहार मूर्खतापूर्वक है और गिरफ्तार पत्रकारों को रिहा करने की जरूरत है।’ बताते चलें कि इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती भी योगी सरकार पर निशाना साध चुकी हैं।

यह है पत्रकार से जुड़ा पूरा मामला 

मालूम हो कनौजिया की पत्नी जगीशा ने सुप्रीम कोर्ट में ‘हैबियस कॉरपस’ याचिका दाखिल की थी। याचिका में कहा गया था कि प्रशांत की गिरफ्तारी गैरकानूनी है और यूपी पुलिस ने इस संबंध में ना तो एफआईआर के बारे में जानकारी दी है और ना ही गिरफ्तारी के लिए कोई गाइडलाइन का पालन किया है। हांलाकि इस मामले में आज सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को फटकारते हुए पत्रकार कन्नौजिया को तत्काल रिहा करने को कहा है।

ये भी पढ़ेंः मां की मौत पर संपत्ति को लेकर पांच बहनों में बीच सड़क पर जूते-लात, बुलानी पड़ी फोर्स