Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

मेरठ जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने रोका, वापस दिल्ली लौटाया

Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi returned to Delhi before police reached Meerut

समरनीति न्यूज, मेरठः कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज मेरठ पहुंचे। वहां हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात के लिए पहुंचे दोनों नेताओं को पुलिस ने रोक लिया। इस मौके पर शहर के लिसाड़ीगेट इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रहा। इसी सबके बीच मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे राहुल और प्रियंका को पुलिस ने बीच में रोक लिया। काफी हंगामे और गहमागहमी के बीच दोनों नेताओं को आगे नहीं जाने दिया गया। इस दौरान राहुल और प्रियंका ने पुलिस अधिकारियों से बात की।

धारा-144 लागू होने का दिया हवाला

अधिकारियों ने उनको बताया कि मेरठ में धारा 144 लागू है और ऐसे में उनको आगे जाने की इजाजत नहीं दी जा सकती है। इस दौरान काफी हंगामे के बाद दोनों नेता वापस दिल्ली लौट गए। इसके बाद शाम होते-होते पुलिस फोर्स भी कम हो गया।

Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi returned to Delhi before police reached Meerut
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी। 

मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहे थे दोनों

बताते हैं कि हिंसा में मारे गए युवकों के परिजनों से मिलने मेरठ के लिसाड़ी गेट जा रहे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने दिल्ली रोड स्थित परतापुर थाने के पास रोक दिया। काफी गहमा-गहमी के बाद दोनों वापस दिल्ली लौट गए। इस मौके पर राहुल ने कहा कि वे लोग लिसाड़ी गेट में उन पांच लोगों के घर जाना चाहते थे जो बच्चे हिंसा में मारे गए हैं।

ये भी पढ़ेंः अटकलों पर विराम, राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

राहुल ने यह भी कहा कि वे सिर्फ तीन पीड़ित परिवारों से मिलने जा रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने उनकी बात को दरकिनार करते हुए वापस लौटा दिया। दोनों काले रंग की गाड़ी में ही बैठे रहे। प्रशासन और पुलिस का कहना था कि वहां धारा-144 लागू है, ऐसे में दोनों को वहां जाने की अनुमति नहीं दी जा सकती है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में प्रियंका गांधी हिरासत मामलेे में धरने पर जमे कांग्रेसियों ने सरकार को बताया संवेदनहीन