Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

कार्रवाई : तस्कर मां-बेटी की 14.5 करोड़ की संपत्ति कुर्क

Police attached property worth 14.5 crores of smuggler mother-daughter in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देशन में बांदा पुलिस ने जिले के बबेरू क्षेत्र में तस्कर मां-बेटी की 14 करोड़ 41 लाख की संपत्ति बुधवार को कुर्क की। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर कुर्की की यह कार्रवाई की। पुलिस का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर और गैंगेस्टर एक्ट में महिला वांछित है। इस संपत्ति को उसके पति और बेटी ने मिलकर अर्जित किया है। पुलिस का यह भी कहना है कि इन लोगों द्वारा गिरोह बनाकर तस्करी की जा रही थी।

गैंग लीडर है महिला शांति देवी

जानकारी के अनुसार कोतवाली बबेरू क्षेत्र के गांधीनगर में रहने वाली शांति देवी व उसके पति रामराज यादव, पुत्री निशा यादव की 14 करोड़ 41 लाख 56 हजार 400 रुपए की संपत्ति को आज पुलिस ने कुर्क किया।

ये भी पढ़ें : Banda : नाबालिग लड़की को ले भागा रिश्तेदार, पिता ने लिखाई रिपोर्ट

कहा जा रहा है कि इस संपत्ति को इन लोगों ने गिरोह बनाकर तस्करी कर इकट्ठा किया है। एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है कि मादक पदार्थों की तस्करी में शांति व अन्य के विरुद्ध गिरोह बनाकर तस्करी और समाज विरोधी गतिविधियों और दहशत फैलाने पर 2008, 2011, 2019, 2021 व 2022 में थाना बबेरू में मुकदमें भी हुए थे। शांति देवी गिरोह की लीडर होने के साथ इलाके की गैंगस्टर भी है। पुलिस ने वाकयदा डुग्गी पिटवाकर कुर्की की यह कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई से खलबली सी मची रही।

ये भी पढ़ें : Lucknow : बांदा के सर्राफा से 50 किलो चांदी लूट मामले में 3 पुलिसकर्मी बर्खास्त, पढ़िए पूरी खबर…