Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

ट्रक में जिंदा जल गया चालक, क्या ओवरलोडिंग बनी कारण..?

Car overloaded in Banda, driver burnt alive in burnt dumper

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आरटीओ और खनिज विभाग की मिलीभगत और पुलिस की निष्क्रीयता से ओवरलोडिंग का खेल चल रहा है। अब यही ओवलोडिंग जानलेवा हो गई है। ट्रक और डंफर अनियंत्रित होकर पलट रहे हैं। इसके बावजूद जिम्मेदार अधिकारियों की आंखें नहीं खुल रही हैं। बांदा में आज एक सड़क हादसे ने सभी के रौंगटे खड़े कर दिए। कहा जा रहा है कि ओवरलोडिंग के कारण अनियंत्रित होकर एक डंफर पलट गया। इसके बाद उसमें आग लग गई और चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई।

Car overloaded in Banda, driver burnt alive in burnt dumper

हादसे को देख लोगों के रौंगते हुए खड़े

बताया जा रहा है कि गिट्टी से लदा एक ओवरलोड ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे ट्रक में आग लग गई। सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि चालक को ट्रक से बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। उसी में जिंदा जलकर चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अमेठी जिले के नौखेरा गांव का रहने वाले सुशील (40) मंगलवार को हैदरगढ़ से गिट्टी लेने कबरई पहुंचे थे।

Car overloaded in Banda, driver burnt alive in burnt dumper

आज गिट्टी लेकर हैदरगढ़ लौट रहे थे। इसी बीच चिल्ला थाना क्षेत्र के बगिया गांव के पास डंफर अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके बाद उसमें आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक धू-धूकर जलने लगा। ट्रक चला रहे सुशील की जिंदा जलकर मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस और दमकल कर्मियों ने वहां पहुंचकर आग को काबू में किया। हांलाकि, तबतक डंफर जल चुका थआ। पुलिस ने किसी तरह जले शव को बाहर निकाला।

Car overloaded in Banda, driver burnt alive in burnt dumper

इसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक मालिक राजन सिंह निवासी हैदरगढ़ (बाराबंकी) का कहना है कि सुशील काफी दिनों से उनका डंफर चला रहे थे। मृतक पिता की इकलौती संतान थे। उनके परिवार में तीन बेटे, चार बेटियां हैं। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि ट्रक में आग लगने के बाद वह अनियंत्रित होकर पलटा है। वहीं थानाध्यक्ष चिल्ला प्रभुनाथ ने बताया कि ट्रक में आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बालू ओवरलोडिंग : बांदा में RTO-खनिज विभाग की मिलीभगत से दम तोड़ रही सरकारी सख्ती, क्या कहते हैं अधिकारी पढ़ें पूरी खबर..