Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

Lucknow : मीटिंग में बनियान पहनकर पहुंचा अधिकारी, सस्पेंड

Lucknow : Officer reached meeting of Director General wearing vest, suspended

समरनीति न्यूज, लखनऊ : लखनऊ में शिक्षा महानिदेशक की बैठक में एक अधिकारी बनियान पहनकर पहुंच गए। इसपर उन्हें डांट पड़ी। साथ ही निलंबन के आदेश हुए हैं। मामला काफी चौंकाना वाला है। जानकारी के अनुसार लखनऊ में शिक्षा महानिदेशक की मीटिंग थी। इसमें विभाग के लगभग सभी अधिकारी मौजूद थे। तभी यह घटनाक्रम हुआ।

शिक्षा विभाग की मीटिंग का मामला

दरअसल, मंगलवार को बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों की एक मीटिंग हो रही थी। यह मीटिंग वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए थी। इसमें विभिन्न परियोजनाओं की प्रगति को लेकर समीक्षा होने थी। सभी पूरी तैयारियों के साथ शामिल हुए।

ये भी पढ़ें : UP Weather : भीषण गर्मी से बेहाल यूपी, कानपुर की रात सबसे गर्म, इन जिलों में पारा 44 पार..

बताते हैं कि वीडियो कांफ्रेंसिंग शुरू हुई तो शिक्षा महानिदेशक विजय किरण आनंद ने एक अधिकारी को बनियान पहने हुए बैठे देखा। उन्होंने अधिकारी को जमकर फटकारा। अधिकारी डांट सुनते रहे। महानिदेशक ने उनसे नाम पूछा।

नाम पूछा तो लाॅग आउट कर खिसका

बताते हैं कि महानिदेशक ने फटकारते हुए जब अधिकारी से उसका नाम पूछा तो वह लाॅगआउट कर खिसक गए। इसके बाद उनके निलंबन के आदेश दिए गए। विभागीय सूत्रों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि वह अधिकारी कौन थे। हांलाकि, यह भी संभव हो सकता है कि कोई अन्य व्यक्ति लाॅग इन कर बैठक में शामिल हुआ हो। वैसे यह संभव नहीं है।

ये भी पढ़ें : UP Weather : भीषण गर्मी से बेहाल यूपी, कानपुर की रात सबसे गर्म, इन जिलों में पारा 44 पार..