Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसाः ट्रक-डंफर की टक्कर में एक की मौत, दूसरा गंभीर

In Banda One killed and another serious in truck and dumper collision

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में सोमवार सुबह हुए एक भीषण हादसे में एक ट्रक और डंफर की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। इनमें एक ट्रक के खलासी की मौत हो गई। चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा सड़क पर बालू के ओवरलोड खड़े ट्रक के कारण हुआ। दूसरे ट्रक में भी गिट्टी लदी हुई थीं। बताते चलें कि एसओ तिंदवारी आलोक सिंह का कहना है कि सोमवार देर रात रात तिंदवारी थाना क्षेत्र के गांव जौहरपुर के पास एक ढाबे के सामने सड़क किनारे बेतरतीब ढंग से एक बालू का ओवरलोड बालू लदा ट्रक खड़ा था।

खड़े ट्रक में न बैक लाइट, न कोई रेडियम

देर रात कबरई से गिट्टी लेकर अमेठी जा रहे डंपर ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। खड़े ट्रक की न लाइट जल रही थी और न उसपर कोई रेडियम लगा था। इस कारण डंफर चालक ट्रक को देख नहीं सका। टक्कर से खलासी अजीम निवासी कबरई की मौत हो गई। वहीं चालक विनोद गुप्ता गंभीर रूप से घायल है।

ये भी पढ़ेंः बांदाः प्रधान निकला मास्टर माइंड-बाबू सिंह कुश्वाह के रिश्तेदार से रंगदारी का मामला, तीन गिरफ्तार

एक और विनोद नामक व्यक्ति मामूली रूप से चुटहिल हुआ। हादसे की जानकारी आसपास खेतों का पलेवा कर रहे किसानों को लगी तो सभी मौके पर पहंुचे। पूर्व प्रधान बेंदा भी मौके पर पहंुचे। जेसीबी मशीन से डंपर में फंसे मृतक खलासी को बाहर निकाला गया। एसओ के मुताबिक डंपर खलासी चला रहा था। जिसे बालू लदे ट्रक से डंपर टकराया वह ट्रक मौके से निकल गया।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में कोतवाली के पास लाखों की नगदी-जेवर चोरी