Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कासगंज में सिपाही को पीट-पीटकर मारने वाला बदमाश मोती भी ढेर, लूटी पिस्टल बरामद

Moti main accused who killed constable in Kasganj was killed in police encounter

समरनीति न्यूज, डेस्क : बीती 9 फरवरी को यूपी के कासगंज जिले में सिपाही की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक ओर सफलता हासिल की है। आज रविवार सुबह पुलिस ने मामले में फरार शातिर बदमाश मोती को मुठभेड़ में मार गिराया। उसके पास से सिपाही की लूटी गई पिस्टल भी बरामद कर ली। अब इस मामले में दो बदमाश बचे हैं, जबकि एक पहले ही मारा जा चुका है।

1 लाख का ईनामी मोती बदमाश ऐसे मारा गया

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने जानकारी देते हुए बताया है कि मोती सिंह शातिर बदमाश था और उसपर 1 लाख का ईनाम घोषित था। पिछले दिनों उसने सब इंस्पेक्टर अशोक को घायल किया तथा सिपाही देवेंद्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें : माॅडल का पिरामिड के पास ‘सेक्सी’ फोटोशूट, फोटोग्राफर अरेस्ट

रविवार को पुलिस की संयुक्त टीम ने क्षेत्राधिकारी पटियारी नेतृत्व में काली नदी के पास उसे पकड़ने की कोशिश की। लेकिन उसने पुलिस पार्टी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। जवाबी फायरिंग में ढेर हो गया।

बेरहमी से की थी दरोगा व सिपाही की पिटाई

बताते चलें कि बीती 9 फरवरी को दरोगा अशोक और सिपाही देवेंद्र कासगंज के थाना सिढ़पुरा के नगला धीमर में कुर्की का नोटिस चस्पा करने गए थे। इसी दौरान शराब माफिया मोती ने अपने भाई एलकार और साथियों के साथ उनपर हमला बोल दिया था। दोनों को बड़ी ही बेरहमी से पीटा था। दरोगा को पेड़ से बांधकर भी पीटा। वहीं सिपाही को घसीटकर गांव के बाहर खेतों में ले गए थे। वहां खेत में पीट-पीटकर सिपाही को मार डाला। वहीं दरोगा गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका अभी इलाज चल रहा है।

मामले में दो अन्य बदमाश अब भी फरार

मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बदमाश का मारा जाना विभाग के लिए बड़ी कामयाबी है। बताया जाता है कि अभी मामले में दो अन्य आरोपी मोहर और मानपाल भागे हुए हैं। इन दोनों को भी पुलिस जल्द ही पकड़ेगी। बता दें कि इससे पहले पुलिस ने घटना के 12 घंटे के भीतर ही एक बदमाश एलकार को मार गिराया था।

संबंधित खबर भी पढ़ें : UP : कासगंज में सिपाही का एक हत्यारा ढेर, अब दूसरे की बारी..