Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर की महापौर प्रमिला पांडे ने पांडवनगर पहुंचकर देखीं समस्याएं

Mayor Pramila Pandey arrives at Kanpur Pandav Nagar on complaint of people

समरनीति न्यूज, कानपुरः पांडुनगर के लोगों द्वारा समस्या की ओर ध्यान दिलाए जाने पर महापौर प्रमिला पांडे आज वार्ड का निरीक्षण करने पहुंचीं। इस मौके पर मोहल्ले के लोग भी मौजूद रहे। लोगों ने महापौर से शिकायत की थी कि इलाके के कुछ लोग सार्वजनिक पार्क में न सिर्फ कूड़ा इकट्ठा कराकर उसे जला रहे हैं, बल्कि गड्डे खोदकर गंदगी बढ़ाने का भी काम कर रहे हैं। ऐसे में स्थानीय लोग गंदगी और सड़न से परेशान हैं। साथ ही इलाके में संक्रमण फैलने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

इलाके के लोग रहे मौजूद

महापौर पांडे ने इस शिकायत को काफी गंभीरता से लिया और बिना देरी किए आज गुरुवार को दोपहर करीब 2.30 बजे शहर के वार्ड नंबर-64 के पांडव नगर पहुंचकर इंदिरा पार्क का दौरा किया। पूरी स्थिति को देखा। साथ ही लोगों से बातचीत की। स्थानीय लोगों ने भी अपनी बात उनके सामने खुलकर रखी।

Mayor Pramila Pandey arrives at Kanpur Pandav Nagar on complaint of people

इस दौरान लालजी श्रीवास्तव, राहुल शुक्ला (बऊआ), ऋषि श्रीवास्तव, राजेश, रोहित तथा ननकू आदि के साथ महापौर ने इलाके की अन्य समस्याओं को भी देखा। उन्होंने बड़े इतमिनान से लोगों की बातों को सुना। साथ ही जल्द ही समस्या निस्तारण का आश्वासन दिया। इस दौरान इलाके के लोगों ने बड़ी संख्या में हस्ताक्षर करके महापौर को अपनी समस्याओं को लेकर ज्ञापन भी सौंपा।

ये भी पढ़ेंः Corona: कानपुर में कोरोना संदिग्ध युवती की मौत, मासूम समेत 15 और पाॅजिटिव मिले

ये भी पढ़ेंः कानपुर शहर के पनकी में किन्नरों के गुरु का बेरहमी से कत्ल