Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कानपुर के टेक्नीशियन की हादसे में मौत, लग्जरी कार पलटने से हुई दुर्घटना

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः कानपुर के एक टावर टेक्नीशियन की लग्जरी कार पलटने से हादसे में मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ तब टेक्नीशियन अपनी कार से काम पूरा करके मुख्यालय बांदा आ रहे थे। लोगों का कहना है कि कार में पीछे से एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, इसके बाद वह खंती में जाकर पलट गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि कानपुर जिले के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के बैरी गांव निवासी हरीशंकर कटियार के पुत्र रूपेश कटियार (45) बांदा में एक मोबाइल कंपनी में टावर टेक्नीशियन थें।

कार में पीछे से अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा 

वह पपरेंदा और चिल्ला इलाके में लगे मोबाइल टावरों की तकनीकि गड़बड़ी ठीक करने गए थे। इसी दौरान बुधवार देर रात सबादा गांव में लगे टावर में काम पूरा करके लौट रहे थे। इसी दौरान शहर कोतवाली क्षेत्र के मवईबुजुर्ग गांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी कार में तेज टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार चला रहे रुपेश को जरा भी संभलने का मौका नहीं मिला और सड़क किनारे कार खंती में जा पलटी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में देशी ठेकों पर धड़ल्ले से बिकती मिलावटी शराब, आबकारी विभाग की लापरवाही से कानपुर-उन्नाव जैसी अनहोनि की आशंका

इससे कार चला रहे रूपेश उसमें फंस गए। हादसे के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। हांलाकि गांव के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद पुलिस के पहुंचने से पहले ही घायल को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने उनको जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। उधर, बांदा शहर के इंदिरा नगर निवासी एवं मृतक के दोस्त राजीव बाजपेयी ने बताया है कि हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में खनिज अधिकारी के खिलाफ मारपीट, धमकी और एससी/एसटी एक्ट में मुकदमा, 5 और आरोपी