Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur Hadsa : कानपुर पहुंचे सीएम योगी, कही यह बड़ी बात..

Kanpur Accident : CM Yogi met injured in Kanpur, then said this big thing

समरनीति न्यूज, कानपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानपुर पहुंचे। यहां बीती रात घाटमपुर क्षेत्र में ट्रैक्टर हादसे में मारे गए 26 लोगों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट करते हुए घायलों से मुलाकात की। सीएम योगी पुलिस लाइन्स से सीधे कानपुर के एलएलआर हैलट अस्पताल गए। वहां घायलों से मिलकर उनका हालचाल जाना। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने बड़ी बात कही।

सीएम योगी ने कहा, सामूहिक प्रयास की जरूरत

उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करके ही जनहानि को रोका जा सकता है। इसके लिए हम सभी को सामूहिक प्रयास करने होंगे। आम लोगों के साथ-साथ सरकार, मीडिया को भी आगे आना होगा।

Kanpur Accident : CM Yogi met injured in Kanpur, then said this big thing

साथ ही स्कूल-कालेजों और संस्थाओं में जागरूकता कार्यक्रम चलाए जाने चाहिए। साथ ही कहा कि ट्रैक्टर सामान ढोने के लिए होता है। सवारियों के लिए नहीं। इस बात को गंभीरता से समझना होगा।

साथ रहे विधानसभा अध्यक्ष और डीजीपी भी

इससे पहले सीएम योगी का हेलीकाप्टर रविवार दोपहर 12:58 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरा। वहां से सीएम योगी सीधे एलएलआर अस्पताल पहुंचे और घायलों से मिलकर हालचाल पूछा।

संबंधित खबर के लिए क्लिक करें : कानपुर हादसा : 26 मौतों के बाद चीत्कार से गूंजा कोरथा, रातभर पोस्टमार्टम-सीएम योगी के आने की चर्चा

शोक संवेदनाएं प्रकट करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आप लोग घबराएं नहीं। दुख की इस घड़ी में सरकार उनके साथ है। पत्रकारों से वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अस्पताल में भर्ती साढ़ के कोरथा और चकेरी के अहिरवां में घायलों और उनके परिवार के लोगों से मिला हूं। मृतकों को राहत कोष से 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए दिए गए हैं। मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, डीजीपी डीएस चौहान और प्रमख सचिव गृह संजय प्रसाद भी रहे।

संबंधित खबर के लिए क्लिक करें : UP में भीषण हादसा, 26 लोगों की मौत, पीएम मोदी-सीएम योगी ने जताया शोक