Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

पुलिस की पकड़ में अंतरराज्यीय खतरनाक लूटेरों से चौंकाने वाले खुलासे…

जालौन पुलिस की पकड़ में आए पांच शातिर अंतरराज्यीय लुटेरों की जानकारी देते एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह व एएसपी सुरेंद्र नाथ तिवारी।

समरनीति न्यूज, जालौनः स्थानीय पुलिस ने पांच खतरनाक अंतरराज्यीय लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ये सभी बदमाश बीते लंबे समय से ट्रकों को लूटने की वारदातों को बड़े ही चौंकाने वाले अंजाद में अंजाम दे रहे थे। जिला पुलिस इन बदमाशों तक कुछ दिन पहले जालौन में ट्रक चालक और क्लीनर के अपहरण और लूट के मामले की जांच करते-करते वहां तक पहुंची। इस मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक जालौन अमरेंद्र प्रसाद सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्रनाथ तिवारी ने एक प्रेसवार्ता के दौरान किया।

जालौन से ट्रक लूटकर भागे थे सभी पांच लुटेरे, पीछे-पीछे पहुंची पुलिस ने दबोचा

पुलिस अधिकारियों ने बताया  है कि बीती 12/13 अगस्त की रात कानपुर देहात से एक ट्रक ईंट लेकर मध्यप्रदेश जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में जालौन के कालपी थाना क्षेत्र में सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने ट्रक चालक और क्लीनर को तमंचे से डराकर कब्जे में ले लिया।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः देखें-कैमरे में कैद लुटेरेः कानपुर के नौबस्ता में दिनदहाड़े लुटा बैंक, बदमाशों ने चलाईं गोलियां, बम फोड़े

बाद में दोनों के हाथ-पैर बांध दिए और जोल्हूपुर गांव के पास दोनों को फेंककर ट्रक लूटकर फरार हो गए। जांच करते हुए जालौन पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए ट्रक भी बरामद कर लिया। पुलिस ने बदमाशों की कार भी बरामद की है।

ये भी पढ़ेंः पहले सोते हुए पति की प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या, फिर घर में गड्ढा खोदकर गाढ़ दी लाश, एक सुराग से खुलासा

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि बदमाशों ने ट्रक लूट को लेकर कई चौंकाने वाली जानकारी दी है जिसकी तस्दीक की जा रही है। साथ ही बदमाशों की निशानदेही पर कुछ और खुलासे होने की भी संभावना है।

ये भी पढ़ेंः शरारती तत्वों ने दो सपा महिला नेताओं के फर्जी अश्लील वीडियो व फोटो की वायरल

पकड़े गए बदमाश यूपी के अलग-अलग जिलों से संबंधित हैं और सभी शातिर किस्म के लूटेरे हैं। इनकी पहचान हाथरस जिले के सतेंद्र पाल, हाल पता नगला बखत सकरौली (एटा) व सुमित उर्फ मोतीलाल निवासी गहोलिया थाना रूरा, कानपुर देहात के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः रक्षा बंधन पर पत्नी ने पति के साथ की ऐसी शर्मनाक हरकत कि लहूलुहान…

वहीं बाकी बदमाशों की पहचान समीर उर्फ राजू खां निवासी नबाबगंज, जिला इलाहाबाद, विक्की प्रसाद पुत्र विजय प्रसाद निवासी सिलीगुड़ी, जिला दार्जिलिंग (पश्चिम बंगाल), हारून निवासी जगदीशपुर थाना जाफराबाद (जौनपुर) के रूप में हुई है।