Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

हैलट के सामने जूनियर डाक्टरों और स्थानीय लोगों में मारपीट, बवाल-तोड़फोड़

कानपुर में जूनियर डाक्टरों के बवाल के बाद लोगों से पूछताछ करती पुलिस।

समरनीति न्यूज, कानपुर : बीते मंगलवार की देर रात कानपुर में एक बार फिर जूनियर डाक्टरों की गुंडई सामने आई। इन जूनियर डाक्टरों का स्थानीय लोगों के साथ विवाद हो गया। दोनों से मारपीट और पथराव के बाद जाम भी लगाया गया। कई थानों की फोर्स ने हालात को संभाला। मौके पर कई थानों का फोर्स तैनात रहा। बताते हैं कि हैलट के छात्रों और स्थानीय लोगों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

कानपुर में जूनियर डाक्टरों के बवाल के बाद मौके पर मौजूद पुलिस बल।

मेडिकल कालेज के छात्रों ने इकट्ठा होकर मारपीट शुरू कर दी। जानकारी मिलने पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा और मारपीट कर रहे लोगों को वहां से खदेड़ा। जूनियर डाक्टरों ने राहगीरों और आटो, रिक्शा वालों को भी पीटना शुरू कर दिया। साथ ही पथराव भी करने लगे। कई बाइकों और आटो को तोड़ भी डाला।

कानपुर में जूनियर डाक्टरों के बवाल के बाद मौके पर तैनात पुलिस अधिकारी।

इसपर स्थानीय लोगों ने भी जमकर बवाल किया और जूनियर डाक्टरों को पीटा भी। दोनों ओर से मारपीट हुई। स्थानीय युवकों ने रास्ते में मिलने वाले कई अन्य छात्रों को भी पीट दिया। साथ ही मेडिकल कॉलेज के बाहर जमकर हंगामा काटा।

 ये भी पढ़ेंः नागपुर से पीछे लगी मुंबई पुलिस ने कानपुर से पकड़े शातिर एटीएम हैकर्स

पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पथराव करते रहे। घटना के बाद से मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई। हालात तनावपूर्ण हैं और हंगामा कर रहे मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने सड़क जाम भी कर दी थी। जूनियर डाक्टर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी करते रहे।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः कानपुर में अभी-अभी बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से लूटे पांच लाख, हवा में चलाई गोली

मामले को लेकर एसपी संजीव सुमन ने बताया है कि हिंसक माहौल बनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा फिर चाहे वह कोई भी क्यों न हो।

उन्होंने कहा कि बीच सड़क पर गुंडई करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही कहा कि पुलिस से अभद्रता की गई है, ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।