Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

जालौन में दिनदहाड़े नाबालिग लड़की छात्रा का अपहरण, मचा हड़कंप   

समरनीति न्यूज, जालौनः बुंदेलखंड जालौन में बदमाशों का दुस्साहस सिर चढ़कर बोल रहा है। शुक्रवार को दिनदहाड़े घर से स्कूल जा रही एक 13 वर्षीय छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया। अपहरणकर्ता कार से आए और छात्रा को जबरन उठाकर ले गए। यह वारदात उरई के कालपी शहर की है। छात्रा के अपहरण की जानकारी से पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए।

स्कूल जाते समय कक्षा-8 की लड़की को कार में उठा ले गए बदमाश   

बताया जाता है कि उरई के कालपी के कोतवाली क्षेत्र के मगरौल गांव में स्कूल जाते समय कार सवार लोगों ने 13 साल की एक छात्रा का अपहरण कर लिया। यह छात्रा गांव के परिषदीय स्कूल में कक्षा-8 में पढ़ती थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। लेकिन तक छात्रा का पता नहीं चला है।

ये भी पढ़ेंः कलयुगी मां का राक्षसी रूप, 4 मासूमों को बांधकर जिंदा जलाया, खुद को भी फूंका, 3 मौतें  

न ही अपहरणकर्ताओं की पहचान हुई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित पिता ने तीन लोगों पर अपहरण की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने उन तीनों को हिरासत में ले लिया है। तीनों से पूछताछ की जा रही है।

कौन थे वो दो लोग  

मामले में खास बात यह है कि छात्रा का पिता जब मामले की रिपोर्ट लिखाने कोतवाली पहुंचा तो वहां पर मौजूद दो लोगों ने उससे बात की। इन दोनों ने उससे कहा कि रिपोर्ट न लिखाए। बल्कि वे दोनों उसकी बेटी को वापस करा देंगे। सवाल यह उठता है कि वे दोनों लोग कौन थे ?