Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो फाड़ हुई भाजपा, जिला कार्यकारिणी सदस्य जीतू ने निर्दलीय कराया नामांकन

बांदा में बीजेपी के बागी नेता जीतू को हाथ पकड़े मनाने की कोशिश करते जिलाध्यक्ष लवलेश सिंह व पार्टी के उम्मीदवार आरके सिंह पटेल आदि।

समरनीति न्यूज, बांदाः भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं जिला कार्यकारिणी के मौजूदा सदस्य आशोक त्रिपाठी जीतू बागी हो गए हैं। उन्होंने सोमवार को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस मौके पर जीतू ने कहा कि वह कार्यकर्ताओं के सम्मान में चुनाव मैदान में आए हैं। कहा कि वह पार्टी के जिला अध्यक्ष समेत कई पदों पर रहे हैं। कहा कि पार्टी में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो रही है और अटैची संस्कृति तेजी से चल रही है।

कहा, अटैजी कल्चर हावी, कार्यकर्ताओं की उपेक्षा के विरोध में उतरा हूं मैदान में 

कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान बचाने के लिए किसी न किसी को आवाज उठानी होगी इसलिए वह मैदान में उतरे हैं। जीतू ने कहा कि फिलहाल अभीतक वह भाजपा में है और हो सकता है कि आज नामांकन के बाद उनपर गाज गिर जाए। कहा कि उनको मनाने के लिए पार्टी के सीनियर नेताओं ने बातचीत तो की लेकिन कोई ठोस आधार नहीं दिखाई देने के कारण वह चुनाव का मन बना चुके हैं। कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में वह 18 अप्रैल को अपनी शक्ति का प्रदर्शन करते नामांकन पत्र का दूसरा सेट दाखिल करेंगे। बताते चले कि जीतू के पिता भी सांसद रहे हैं और स्थानीय स्तर पर उनकी छवि अच्छी मानी जाती है।

ये भी पढ़ेंः आयोग का डंडाः योगी और मायावती पर बैन, इतने दिन नहीं कर सकेंगे रैली-रोड शो 

ये भी पढ़ेंः मंत्री के विवादित बोल- पीएम मोदी लिपगार्ड लगाकर करते हैं मॅाडल्स की तरह कैटवाक