Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पहुंचे कलराज मिश्रा ने कहा मोदी की है लहर, घबराया है विपक्ष..

बीजेपी नेता कलराज मिश्रा का स्वागत करते प्रभारी मंत्री रविंद्र प्रताप सिंह (धुन्नी भइया)।

समरनीति न्यूज, बांदाः मोदी की एक बार फिर लहर है और विपक्षी पार्टियां घबराई हुई हैं। सारा का सारा विपक्ष मोदी को हराने में लगा है। बुंदेलखंड का पिछड़ापन दूर करने के लिए मोदी सरकार कटिबद्ध है। ये बातें बांदा पहुंचे भाजपा के पूर्व सांसद कलराज मिश्रा ने कहीं। श्री मिश्रा यहां लोकसभा प्रत्याशी आरके सिंह पटेल की नामांकन जनसभा को संबोधित करने आए है। शहर के जीआईसी मैदान में आयोजित नामांकन जनसभा को संबोधित करते कलराज मिश्रा ने कहा कि विपक्ष में मोदी को हराने की सामर्थ्य नहीं है।

बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील की  

कहा कि मोदी सरकार सबका साथ और सबका विकास के सिद्धांत पर काम कर रही है। कहा कि पूरे विश्व में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी आरके पटेल को भारी से भारी मतों से जिताने की अपील की। इस मौके पर प्रभारी मंत्री रविंद्र प्रताप सिंह (धुन्नी भइया) सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी आदि मौजूद रहे। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह पटेल ने अपने प्रस्तावकों के साथ जाकर जिला निर्वाचन अधिकारी के दफ्तर में नामांकन दाखिल किया।

दलपत सिंह भाजपा में शामिल 

तिंदवारी के पूर्व कांग्रेस विधायक दलजीत सिंह के भाई एवं पूर्व जिलापंचायत सदस्य दलपत सिंह आज अपने बेटे आलोक व अन्य समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने कलराज मिश्रा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्या ली।

ये भी पढ़ेंः बीजेपी की एक और लिस्टः जूता कांड वाले सांसद का टिकट कटा, गोरखपुर से रविकिशन मैदान में..