Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में विस्फोट से पूरा इलाका थर्राया, मकान की दीवारें चटकीं, बाल-बाल बचीं कई जिंदगियां..

डाग स्क्वायड टीम मौके पर सुरागकसी करते हुए।

समरनीति न्यूज, बांदाः खाली पड़े एक मकान में अचानक हुए भीषण धमाके ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया। धमाकों की आवाज इतनी तेज थी कि कुछ देर के लिए लोग समझ नहीं पाए कि आखिर हुआ क्या है। इलाके में धमाकों में बुरी तरह से सनसनी फैल गई और लोग बाद में मौके की ओर दौड़े। वहां पहुंचने के बाद लोगों को पूरा माजरा समझ में आया। पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ विस्फोटक रखने का मुकदमा दर्ज किया है। मामले की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस ने एहतियात के तौर पर मौके पर गहनता से छानबीन की। मौके पर डाग स्कवायड की टीम ने पहुंचकर सुराग जुटाने का प्रयास किया।

मौके पर सबूत जुटाते फारेंसिक टीम के लोग।

कुछ देर के लिए बुरी तरह डरे लोग 

बताया जाता है कि अतर्रा कस्बे में लोधूथोक दामूगंज इलाके में आज शाम को तेज धमाके ने सभी को डराकर रख दिया। लोग दहशत में आ गए। बाद में पता चला कि इलाके में रहने वाला युसूफ उर्फ लल्लन नाम का शख्स अवैध रूप से पटाखा बनाने का काम करता है और पास में खाली पड़े ब्रजमोहन के घर की छत पर चोरी-छिपे बारूद सुखाया करता था। आज भी उसने छत पर बारूद डाला था। इसी दौरान बारूद में धमाका हुआ।

ये भी पढ़ेंः आयोग का डंडाः योगी और मायावती पर बैन, इतने दिन नहीं कर सकेंगे रैली-रोड शो

बताते हैं कि धमाका इतना तेज था कि खाली घर की दीवारें बुरी तरह से चटक गईं और उनमें गहरी दरारें पड़ गईं। अपर एसपी लाल भरत कुमार पाल, एसडीएम सौरभ शुक्ला, इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। इस दौरान फाँरेसिक टीम के लोग भी मौके पर पहुंचे और डाग स्कवायड टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सुरागकसी का प्रयास किया। पुलिस ने मकान के मालिक बृजमोहन गुप्ता की ओर से युसूफ उर्फ लल्लन व शाहनवाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ेंः वृंदावन में बांदा के युवक की संदिग्ध हालात में मौत, आश्रम में लटका मिला शव