Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 24 घंटे के भीतर काल के गाल में समा गईं तीन जिंदगियां..

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बीते 24 घंटे के दौरान हुए अलग-अलग हादसों में एक वृद्ध महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मरने वालों के परिवार में कोहराम मच गया है। लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के मुकेरा गांव निवासी पुनिया (70) रविवार देर शाम शाम टेंपो से नहरी गांव जा रहीं थीं। इसी दौरान पीछे से आ रही एक रोडवेज बस ने टेंपों में टक्कर मार दी। बस की टक्कर से टेंपो सड़क किनारे जाकर पलट गया। इससे टेंपों में बैठीं पुनियां और अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

शुक्रवार सुबह बिसंडा क्षेत्र में हादसा 

राहगीरों ने घायलों को किसी तरह नरैनी स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। वहां वृद्धा पुनिया को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जबकि बाकी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जिला अस्पताल ले जाते समय पुनिया ने रास्ते में दम तोड़ दिया। इसी तरह एक अन्य हादसे में आज सोमवार सुबह बिसंडा थाना क्षेत्र में मिलाथू और पल्हरी गांव के बीच दो बाइकों की आमने टक्कर में हरी प्रसाद (75) निवासी अछायं तथा बाबू लाल निवास बड़ा गांव (बिसंडा) घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंःबड़ी खबरः बांदा में एक ही पलंग पर मृत मिले प्रेमी-प्रेमिका, पास पहुंचने पर थम गईं लोगों की सांसें

हरी प्रसाद की गंभीर हालत में मौत हो गई। बाबू लाल घायल हैं। उधर, तिंदवारी थाना क्षेत्र के धौसड़ गांव निवासी मनीष (28) अपने साथी बबलू (22) के साथ रविवार रात बाइक से बबेरू निमंत्रण में जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हरदौली गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गए। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मनीष ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः बुंदेली सियासतः बांदा में तीनों बड़े दलों का दल-बदलुओं पर दांव, कुछ ऐसे बन रहे समीकरण..