Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

सीएम योगी ने दीं भदोही को कई सौगात, सपा-बसपा पर बरसे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भदोही में जनसभा को संबोधित करते हुए।

समरनीति न्यूज टीम, लखनऊः  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने दौरे पर भदौही पहुंचे। यहां उन्होंने भदौही को कई सौंगात दीं। इतना ही नहीं वे सपा और बसपा पर जमकर बरसे। मुख्यमंत्री ने कहा कि बसपा और सपा दोनों ही मतलबपरस्त हैं। बसपा ने दलितों को सिर्फ लूटा है उनका कोई भला नहीं किया है। वहीं सपा सरकार सिर्फ एक जाति विशेष के लिए काम करती है। सपा सरकार में होने वाली भर्तियां में भी जाति विशेष के लोगों को प्रमुखता मिलती है।

सपा और बसपा पर दलित और जाति विशेष मुद्दे को लेकर बरसे सीएम योगी 

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं करती है बल्कि बिना किसी पक्षपात के सभी का विकास करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को 55 साल में क्या दिया। जबकि भाजपा के चार साल के शासन में देश की दिशा और दशा काफी बदल गई है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने 100 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, बहुत जल्द ही प्रदेश में आएगी नौकरियों की बाढ़ 

जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

सीएम ने कहा कि जल्द ही प्रदेश में नौकरियों की बाढ़ आने वाली है। कहा कि राज्य में 12 हजार शिक्षकों की नियुक्तियों की प्रक्रिया जल्द पूरी होने वाली है। अन्य विभागों में भी नौकरियां जल्द आने वाली हैं। सीएम योगी ने कहा कि नौकरियों से साक्षात्कार खत्म किया जाएगा। ताकि भर्तियों में भ्रष्टाचार की कोई गुंजाइश न बचे।

कहा कि भाजपा योग्यता को बढ़ावा देती है, जाति या किसी दूसरे रूप में पक्षपात नहीं करती है। कहा कि जल्द ही यूपी में 5 लाख करोड़ का निवेश होगा। सीएम ने कहा कि भाजपा ने धर्म और जाति देखकर विकास नहीं किया है बल्कि सभी जिलों में विकास करने का काम किया है और आगे भी सरकार अपना काम करती रहेगी।

सीएम ने भदौही में 1200 करोड़ का फ्यूल संयंत्र जल्द लगने की बात कही 

भदौही को सौगात देते हुए सीएम ने कहा कि यहां जल्द ही 1200 करोड़ का बायो फ्यूल संयंत्र लगाया जाएगा। यहां 1200 करोड़ का का बायो फ्यूल संयंत्र लगाया जाएगा। भेंट में सीएम ने सोने की माला भेंट में नहीं ली। सीएम योगी ने भदोही के कारपेट एक्सपो मार्ट में 100 करोड़ की 106 विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने लाभार्थी परक योजना में 30 लाभार्थियों को प्रतीक व प्रमाणपत्र भी वितरित किए।