Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बाल सखी को बचाने के चक्कर में बालक भी डूबा, दोनों मासूमों की मौत

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र में दो बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई। दोनों के शवों को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जाता है कि रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के टीकट्ठा मजरा केशवापुर गांव में रहने वाले दो बच्चे 12 वर्षीय बलराम पुत्र कृपाशंकर और 10 वर्षीय सीता बेटी मिश्रीलाल रविवार को गांव के बाहर जानवरों को लेकर चराने गए थे।

ये भी पढ़ेंः रामविलास वेदांती ने कहा, लोकसभा चुनाव से पहले बनने लगेगा मंदिर

इसी दौरान बच्ची सीता की भैंस तालाब में घुस गई। उसे निकालने की कोशिश करती हुई बालिका सीता भी तालाब में चली गई। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह डूबने लगी। अपनी बाल साथी सीता को डूबते हुए देखकर बालक बलराम भी उसे बचाने के लिए तालाब में कूद पड़ा।

ये भी पढ़ेंः मां को आग में जिंदा जलता देख मासूम भी जा लिपटी, अब मौत से जूझ रही

लेकिन दोनों ही बच्चे बच नहीं सके और तालाब में डूबकर दोनों की मौत हो गई। बाद में गांव के एक व्यक्ति ने शवों को पानी पर उतराते हुए देखा तो भाग कर वह अन्य गांव वालों के पास पहुंचा। जानकारी पाकर बाकी ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और शवों को किसी तरह निकाला।

ये भी पढ़ेंः खौफनाकः सीतापुर में खुला घूम रहा तेंदुआ, वन विभाग नाकाम

बाद में सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को परीक्षण के लिए भेज दिया। दोनों बच्चों की मौत के बाद परिवारों में मातम छाया है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।