Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

पुलिस की गाड़ी में छात्रा से अश्लील बातें और अभद्रता मामले में महिला सिपाही समेत 3 कांस्टेबल सस्पेंड

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, मेरठः एक मेडिकल कालेज की छात्रा को सिपाहियों के अपशब्द कहने और महिला सिपाही द्वारा पिटाई के मामले ने वीडियो वायरल होने के बाद तूल पकड़ लिया है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने तीनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, पीड़ित मेडिकल छात्रा अपने एक दोस्त से मिलने गई थी। वहां छात्रा और उसके दोस्त को लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। दोस्त दूसरे समुदाय का होने के कारण हिंदू संगठनों ने उसकी जमकर पिटाई की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह उसे बचाकर 100 नंबर वैन में बैठा लाई।

आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई थी छात्रा को पिटाई से बचाने पहुंची थी पुलिस 

इस दौरान पुलिस की गाड़ी में तीन पुलिस कर्मियों ने उसके साथ वीडियो बनाया। वीडियो में गाड़ी में आगे बैठा सिपाही उसे अपशब्द बोल रहा है और पीछे साथ में बैठी महिला सिपाही उसकी पिटाई कर रही है।

इतना ही नहीं वीडियो में छात्रा की पहचान भी उजागर कर दी गई है। महिला सिपाही द्वारा उसके चेहरे पर बंधा रूमाल खींचकर हटा दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ पुलिस अधिकारियों ने मामले में जांच बैठा दी।

ये भी पढ़ेंः  घर से रफूचक्कर प्रेमी-प्रेमिका सर्विलांस के रडार में फंसकर गिरफ्तार

इसके बाद देर रात उन तीनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया। इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया है कि वीडियो में दिख रहे तीनों सिपाहियों, जिनमें महिला सिपाही प्रियंका और एचसीपी सलेकचंद्र व सिपाही नीटू सिंह शामिल है, को सस्पैंड कर दिया गया है। इतना ही नहीं साथ में जो होमगार्ड है उसके खिलाफ भी कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।