Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

प्रधानाचार्य गोलीकांडः आरोपी अधिवक्ता समेत छह की तलाश में पुलिस

समरनीति न्यूज, बांदाः बीते रविवार 23 सितंबर के दिन गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक प्राइवेट स्कूल के प्रधानाचार्य डीएस सोनी को गोली मारने के मामले में पुलिस को एक अधिवक्ता समेत चार लोगों की तलाश है। दरअसल, ये पांचों ही हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी हैं। प्रधानाचार्य की बेटी प्राची सोनी ने पिता पर गोली चलाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ेंः सत्ता का नशाः बीजेपी विधायक ने़ DM के सामने डीआईओएस को पीटा..

प्रधानाचार्य के बेटी की ओर से एक अधिवक्ता समेत पांच लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा लिखाया था। थाना प्रभारी विक्रमाजीत सिंह ने तहरीर के आधार पर मुकदमा  दर्ज करने की जानकारी देते हुए कहा है कि आरोपियों की तेजी से तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः  देखें लाइव वीडियोः हाईटेंशन विद्युत लाइन से टकराया ताजिया, आग के बाद करंट से 17 झुलसे, चार रेफर

बताते चलें कि अतर्रा नगर में रविवार के दिन गणेश प्रतिमा विसर्जन की गहमागहमी  के बीच एक कॉन्वेंट स्कूल के प्रधानाचार्य देवीशंकर सोनी को कुछ लोगों ने गोली मार दी थी। गोली लगने के बाद गंभीर हालत में चिकित्सकों ने घायल को जिला अस्पताल बांदा से कानपुर रेफर कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः जब पुलिस इंस्पेक्टर ने सांसदों-विधायकों को दी जुबान काटने की धमकी

वहां आपरेशन के बाद उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। थाना प्रभारी विक्रमाजीत सिंह ने कहा है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जा रही है।