Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः कानपुर में अभी-अभी बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से लूटे पांच लाख, हवा में चलाई गोली

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर में बढ़ते अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी कुछ देर पहले कानपुर के किदवई नगर इलाके में दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने स्कूटी से जा रहे नया गंज के व्यापारी को लूट लिया। लूट के बाद जनता के दिलो-दिमाग में दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने हवा में गोली भी चलाई। बाद में पांच लाख की नगदी लूटकर वहां से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की फोटो सीसीटीवी फुटैज में आ गए हैं। उनको जल्द ही गिरफ्तार करके घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

किदवई नगर इलाके में स्कूटी सवार व्यापारी को रोककर तमंचा के बल पर लूट की   

बताया जाता है कि किदवई नगर निवासी व्यापारी कमलेश गुप्ता की नयागंज बाजार, घंटाघर में किराने का व्यापार है। वह रोज की तरह अपने घर आ रहे थे। उनकी स्कूटी की डिग्गी में पांच लाख रूपए कैश रखा हुआ था। रास्ते में जब वह किदवई नगर चौराहे के पास पहुंचे। तभी दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने उनको घेर लिया।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः देखें-कैमरे में कैद लुटेरेः कानपुर के नौबस्ता में दिनदहाड़े लुटा बैंक, बदमाशों ने चलाईं गोलियां, बम फोड़े

इससे पहले कि व्यापारी कुछ समझ पाते, एक बदमाश ने बाइक से उतरकर उनपर तमंचा तान दिया। बाद में पीछे से आकर एक और बदमाश ने उनके सिर से सटाकर तमंचा तान दिया। बदमाशों ने व्यापारी कमलेश को धमकाकर उनकी स्कूटी की डिग्गी खुलवाई और उसमें रखी 5 लाख रुपए की नगदी लूट ली। बाद में एक बदमाश ने हवा में गोली चलाई।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में बन रहे अखिलेश यादव के होटल निर्माण पर हाईकोर्ट की रोक

फिर चारों बदमाश बाइकों पर बैठकर वहां से फरार हो गए। घटना के बाद हक्के-बक्के रह गए व्यापारी ने किसी तरह खुद को संभालते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। घटना की सूचना पाकर एसएसपी कानपुर अखिलेश मीणा भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः दरोगा भर्ती परीक्षा में मिले 22 मुन्ना भाई, अब होगी यह कार्रवाई..

एसएसपी ने बताया कि बदमाशों ने पांच लाख की रकम लूटी है। उन्होंने कहा कि बदमाशों के चेहरे सीसीटीवी फुटैज में आ गए हैं। उनकी पहचान करके जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना से इलाके में दहशत फैल गई है।