Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः शादी रचाने के लिए बन गया फर्जी चार्टर्ड एकाउंटेंट, रिपोर्ट दर्ज

समरनीति न्यूज, कानपुरः कर्नलगंज में फर्जी चार्टड एकाउंटेंट बनकर निकाह करने का मामला सामने आया है। विवाहिता को जब इसका पता चला तो उसने पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.कर्नलगंज निवासी कारोबारी की बेटी का 25 मार्च को मुदस्सर काजमी से निकाह हुआ था। मुदस्सर फर्रुखाबाद असगर रोड निवासी है। कारोबारी का आरोप है कि मुदस्सर ने खुद को चार्टड एकाउटेंट बताया था। मुदस्सर ने कहा था कि वह हैदराबाद स्थित मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करता है।निकाह के बाद से कारोबारी की बेटी जब भी उससे नौकरी के बारे में पूछती थी, तो वह बहाना बनाकर टाल देता था।

ये भी पढ़िएः  फिल्मी स्टाइलः पति को पुलिस हिरासत से भगाने को हत्याभियुक्त की पत्नी ने नशीली फ्रूटी पिला 3 सिपाहियों को किया बेहोश, नाकाम

बेटी ने पिता को इस बारे में बताया तो उन्होंने मुदस्सर की डिग्री चेक कराई। इसके साथ ही हैदराबाद कंपनी के ऑफिस में फोन किया तो पता चला कि मुदस्सर वहां नौकरी नहीं करता है। उसकी डिग्री भी फर्जी है। इस पर कारोबारी ने मुदस्सर, उसके भाई मोहसिन, बहनोई फरहत अली, बहन फौजिया असगरी और सास साफिया बेगम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।