Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

सोनम कपूर का ये नया Bridal अवतार आपको भी आएगा पसंद

मनोरंजन डेस्‍कः सोनम कपूर को Bollywood की Most stylish फैशनिस्‍टा के तौर पर जाना जाता है। वहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि Marriage के बाद वह और भी ज्‍यादा stylish हो गई हैं। अब देखिए न, एक के बाद एक अलग-अलग look में उनकी pics social media पर हो रही हैं viral। इस क्रम में पिछले दिनों खुश magazine के लिए उन्‍होंने bridal look में एक Photo shoot कराया है, जो इस समय और भी ज्‍यादा जबरदस्‍त तरीके से Viral हो रहा है। देखिए, उनका ये Look।

Watch her new look 

यहां सबसे पहले याद दिला दें कि सोनम कपूर की शादी पिछली 8 मई को आनंद आहूजा के साथ हुई। शादी के बाद अक्सर ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। इतना ही नहीं, सोनम और आनंद की शादी को तो फैशन मैग्‍ज़ीन वॉग ने ‘मोस्ट स्टाइलिश वेडिंग ऑफ द ईयर’ तक बता डाला है। उधर, दूसरी ओर हाल ही में सोनम ने एक ट्रेडीशनल फोटोशूट करवाया है। उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही हैं।

 

https://www.instagram.com/p/Blc8rfSHfu1/?hl=en&taken-by=sonamkapoor

https://www.instagram.com/p/Blc_HdMHrau/?hl=en&taken-by=sonamkapoor

That is the new Photoshoot 

जी हां, सोनम ने ये फोटोशूट एक मैग्‍ज़ीन के लिए करवाया है। इस मैग्‍जी़न का नाम है ‘खुश’। मैग्‍ज़ीन के कवर पेज पर उनका परफैक्ट ब्राइडल लुक देखने को मिल रहा है। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। मैग्‍ज़ीन के कवर पेज की तस्वीर सोनम ने अपने सोशल अकाउंड पर शेयर की है।

 

https://www.instagram.com/p/Blc-ADYHvcO/?hl=en&taken-by=sonamkapoor

https://www.instagram.com/p/Blc7RRrnaQK/?hl=en&taken-by=sonamkapoor

See her style 

इन तस्वीरों में सोनम गोल्डन ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए बेहद हॉट नजर आ रही हैं। इसके अलावा सोनम ने अलग-अलग तस्‍वीरों के लिए अलग-अलग कलर की आउटफिट में फोटोशूट करवाया है। इनमें से किसी तस्वीर में वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं तो किसी में लहंगा पहने हुए। ऐसी आउटफिट्स के साथ सोनम का डार्क मेकअप उनके लुक को और भी ज्‍यादा खूबसूरत बना रहा है।

 

https://www.instagram.com/p/Blc9sCKnRvz/?hl=en&taken-by=sonamkapoor

 

ये भी पढ़िएः Chubby-Chubby दिखने वाली जाह्नवी कपूर बचपन में खूब बोलती थीं झूठ