Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

पठानकोठ में तैनात फौजी की कन्नौज में हुए हादसे में दर्दनाक मौत, साथी युवक गंभीर रूप से घायल

कन्नौज जिले में हादसे में फौजी की मौत के बाद मौके पर खड़ी पुलिस।

समरनीति न्यूज, कन्नौजः छुट्टी पर घर आए एक फौजी की आज जिले के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा ट्रैक्टर की बाइक में टक्कर लगने से हुआ। हादसे के वक्त मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बाइक में ट्रैक्टर की टक्कर लगने से हुआ हादसा 

हादसा उस वक्त हुआ जब फौजी मोटरसाइकिल से अपने एक साथी से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान ट्रेक्टर ने उनको टक्कर मार दी। इससे फौजी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि गुरसहायगंज के पास विष्णुगढ़ थाना इलाके में गोसाईगंज के पास हादसा हुआ।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः महिला डाक्टर ने तोड़ा दम, सिनियर डाक्टर पर उत्पीड़न की F.I.R.

वहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान अजीत यादव पुत्र अमर सिंह के रूप में हुई। बताया जाता है कि छिबरामऊ के सिकंदरपुर के गांधीनगर निवासी अजीत यादव (24) फौज में था। और इस वक्त छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे। एक गड्ढे को बचाने के चक्कर मे तेज रफ्तार उनकी बाइक ट्रैक्टर की चपेट में आ गई।

लखनऊ में न्यूरो सर्जन के खिलाफ रेप का मुकदमा, छात्रा बोली-नशीली दवा देकर बनाया वीडियो

घायल को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां इलाज के दौरान उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले में जरूरी कार्रवाई की जा रही है। बताया जाता है कि अजीत दो साल पहले फौन में भर्ती हुआ था और उसकी पोस्टिंग इस वक्त पठानकोठ में थी।