Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

खनिज मंत्री के घर के पास ओवरलोड मौरंग लदे ट्रक ने किसान को कुचला, भीड़ का हंगामा

समरनीति न्यूज, कन्नौजः एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार ट्रक को कुचल दिया। इससे किसान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। ट्रक पर पत्थर बरसाए और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। भीड़ के आगे पुलिस भी बेबस नजर आई। बाद में पुलिस ने किसान के शव को परीक्षण के लिए भेज दिया। ट्रक चालक मौके पर मची अफरा-तफरी का फायदा उठाकर भाग निकला।

ये भी पढ़ेंः मुंबई में खूबसूरत माडल मानषी दीक्षित का कत्ल, सूटकेस में मिली लाश 

बताया जाता जा है कि छिबरामऊ सौरिख रोड पर तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक ने साइकिल सवार किसान को रौंद दिया। इससे मौके पर किसान की मौत हो गई। हादसा छिबरामऊ कोतवाली इलाके के सौरिख रोड का है। मौके पर भीड़ ने जमकर हंगामा किया।

भीड़ ने ट्रक में की तोड़फोड़, मशक्कत के बाद काबू में हालात   

बेलगाम ओवरलोड मोरंग लदे ट्रक ने ग्राम रामपुरा खोजीपुर निवासी किसान आसाराम (45) साइकिल से मोबाइल की दुकान पर जा रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनको कुचल दिया । किसान आसाराम की मौके पर मौत हो गईं। किसान की मौत के बाद ग्रामीणों ने घंटों जमकर हंगामा काटा। ट्रक में जमकर तोड़ फोड़कर दी।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः पति से झगड़े के बाद 11वीं मंजिल से कूदी पत्नी, एक-दूसरे से चिपटकर रोते रहे बच्चे

मौके पर पहुँची डायल 100 की पुलिस गुस्साए ग्रामीणों के आगे बेबस नजर आई। हांलाकि पुलिस ने किसी तरह हालात को काबू किया। पुलिस ने शव को परीक्षण को भेज दिया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा खनिज राज्य मंत्री अर्चना पांडे के घर से कुछ ही दूरी पर हुआ। ग्रामीणों में आक्रोश इस बात को लेकर था कि ओवरलोड ट्रकों पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और आए इदन एसे वाहन किसानों और आम लोगों की जान के दुश्मन बन रहे हैं। सड़क पर यह वाहन काल बनकर दौड़ रहे हैं।