Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

शिक्षामित्र ने लगाई फांसी, एक अधिकारी व साथी शिक्षक पर प्रताड़ना का आरोप वाला सुसाइड नोट छोड़ा

पवन कुमार, शिक्षामित्र। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कन्नौजः जिले के छिबरामऊ में अपने महकमे की प्रताड़ना से तंग आकर एक शिक्षामित्र ने आत्महत्या कर ली। फांसी लगाकर जान देने वाले इस शिक्षामित्र ने सुसाइड नोट में अपनी समस्याओं का जिक्र करते हुए शिक्षा विभाग के अधिकारियों पर तंग करने का आरोप लगाया है। घटना के बाद से शिक्षामित्र के घर में कोहराम मचा है।

ये भी पढ़ेंः चलती ट्रेन से गिरा अज्ञात व्यक्ति बेहोशी की हालत में मिला, रेलवे पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल 

मामला छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के नगला कसथाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि  नौलि निवासी पवन कुमार शिक्षामित्र थे और पोस्टिंग को लेकर उनका कुछ विवाद अपने ही साथी अध्यापकों से चल रहा था। मृतक ने सुसाइड नोट में अपने एक साथी अध्यापक समेत दो लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

सुसाइड नोट की जांच में जुटी पुलिस  

चौंकाने वाली बात यह है कि मृतक पवन ने कुछ दिन पहले आरोपी अध्यापकों द्वारा प्रताड़ित करने की शिकायत जिले के अधिकारियों से की गई थी लेकिन जब उनकी बात को किसी अधिकारी ने नहीं सुनी तो उन्होंने यह कदम उठाया।

ये भी पढ़ेंः पत्नियों से परेशान पतियों ने सूपर्णखा का पुतला जलाकर मनाया दशहरा

मृतक के भाई ने बताया कि पवन बीते कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे। घटना के बाद कोई भी शिक्षा अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज दिया है। वहीं शिक्षा विभाग के अधिकारी मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।