Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में शिक्षक बना राक्षस- पीट-पीटकर कक्षा-3 के बच्चे की पसलियां और पैर तोड़ा, मौत

समरनीति न्यूज, बांदाः कभी भगवान से बड़ा दर्जा रखने वाले शिक्षक अपने गिरते अमर्यादित आचरण के चलते जमकर कोसे जा रहे हैं। बांदा में एक शिक्षक ने एक बच्चे को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बांदा के चिल्ला के शादी मदनपुर गांव की घटना  

बताया जाता है कि जिले के चिल्ला थाना क्षेत्र के शादी मदनपुर गांव में रहवासी बशीम अहमद का बेटा अरबाज गांव के ही एक निजी स्कूल सहयोग आश्रम में पढ़ता है। वह कक्षा 3 का छात्र था। परिजनों का कहना है कि 16 अक्टूबर को जब अरबाज स्कूल पहुंचा।

ये भी पढ़ेंः सभापति रमेश यादव के बेटे की संदिग्ध मौत, आनन-फानन में अंतिम संस्कार करने जा रहे परिजनों को पुलिस ने रोका

वहां किसी बात को लेकर उसका एक साथी बच्चे से मामूली झगड़ा हो गया। इसकी जानकारी स्कूल के प्रधानाचार्य जय राज सविता को हुई। बच्चों की मामूली कहासुनी पर यह प्रधानाचार्य आग बबूला हो गया। शिक्षक से राक्षस बन बैठे प्रधानाचार्य ने अरबाज की बुरी तरह से पिटाई की।

पिटाई से बायां पैर भी टूटा 

बताया जाता है कि पिटाई से बच्चे को अंदरूनी चोटें आईं। साथ ही उसका बायां पैर तक टूट गया। पिटाई के दौरान गिरने से उसकी पसलियां तक टूट गईं। खुद को संभालते हुए बच्चा किसी तरह स्कूल से घर पहुंचा। बेटे की बिगड़ी हालत देखकर परिवार के लोग बच्चे को पास के एक नर्सिंग होम ले गए।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में तैनात मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के स्टैनो की मथुरा में बेरहमी से हत्या 

वहां से उसे इलाज के बाद घर वापस भेज दिया गया। घर पहुंचने के बाद कुछ देर बाद पसलियों में दर्द की शिकायत के बाद उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने टीचर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।